Ghudchadi First Poster: थिएटरों में नहीं, ओटीटी पर रिलीज होगी घुड़चढ़ी, जानिए रिलीज डेट

Ghudchadi First Poster: फैंस घुढ़चड़ी की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि मेकर्स ने आज घुढ़चढ़ी का नया पोस्टर जारी कर, रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-23 06:43 GMT

Ghudchadi First Poster (Photo- Social Media)

Ghudchadi Film Update: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त बहुत ही जल्द अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। जी हां! वह अपनी फिल्म "घुड़चढ़ी" को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं इसी बीच उनकी इस फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आ चुका है। दरअसल मेकर्स ने संजय दत्त की इस फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जो बहुत ही शानदार है। पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। आइए बताते हैं।

घुड़चढ़ी का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट (Ghudchadi First Look Poster)

पिछले कुछ समय पहले ही खबरें सामने आईं थीं कि घुड़चढ़ी की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसके बाद से ही फैंस घुढ़चड़ी की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि मेकर्स ने आज घुढ़चढ़ी का नया पोस्टर जारी कर, रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। घुड़चढ़ी के सामने आए नए पोस्टर की बात करें तो इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार नजर आ रहें हैं, जहां संजय दत्त और रवीना टंडन रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें हैं, वहीं खुशाली कुमार और पार्थ समथान को भी रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है।

घुड़चढ़ी स्टार कास्ट (Ghudchadi Star Cast)

फिल्म "घुड़चढ़ी" में संजय दत्त और पार्थ समथान के अलावा रवीना टंडन और खुशाली कुमार भी नजर आयेंगी। संजय दत्त और रवीना टंडन सालों बाद एक बार फिर एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, इनकी केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। वहीं पार्थ समथान की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है, पार्थ अभिनेत्री खुशाली कुमार के साथ रोमांस फरमाते दिखाई देंगे। बता दें कि डायरेक्टर बिनॉय गांधी ने फिल्म का निर्देशन किया है, वहीं निधि दत्ता फिल्म की प्रोड्यूसर हैं।

घुड़चढ़ी रिलीज डेट (Ghudchadi Release Date)

संजय दत्त और पार्थ समथान की "घुड़चढ़ी" 9 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है । वहीं बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर रिलीज की जायेगी।

Tags:    

Similar News