Sapna Choudhary Ke Gane: वेडिंग सीजन में सपना चौधरी के ये हिट गाने मचा रहे धूम, गाना बजते ही लगेंगे थिरकने

Sapna Choudhary Ke Gane : इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और सपना चौधरी के गाने पार्टियों की शान है ।

Written By :  Monika
Update: 2021-11-25 11:10 GMT

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: देसी डांसर सपना चौधरी (sapna choudhary) एक बेहतरीन डांसर हैं । सालों से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती आ रही हैं । उनके सभी नए पुराने डांस वीडियो (sapna choudhary dance video) लोगों को खूब पसंद आते हैं । अपने हरियाणवी गाने से लगातार डांसर सपना चौधरी (dancer sapna choudhary) सबका ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेती हैं । साथ ही अन्य नए प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं जिसे वो समय समय पर रिलीज कर रही हैं । इसके चलते वो काफी ज्यादा बिजी रहती हैं। इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) तो वैसे भी पार्टियों की शान है ।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) इन दिनों अपनी कई म्यूजिक वीडियो रिलीज करती नज़र आ रही हैं । जिसमें से कई गाने तो अब भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं । सपना चौधरी का शायद ही कोई ऐसा गाना होगा जिसे उनके फैन्स नापसंद करते होंगे । उनके सभी गाने पार्टियों की शोभा बढ़ाते हैं । एक से बढ़कर एक हिट गाने बजते ही लोगों के पाव खुद थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं । उन्ही गानों में से हैं सपना चौधरी के हिट गाने की लिस्ट (sapna choudhary hit songs list) जिसे आप ज़रूर सुनना चाहेंगे । 

सपना चौधरी के हिट गाने की लिस्ट (sapna choudhary hit songs list)

पतली कमर (sapna choudhary patli kamar)

घुंघरू (sapna choudhary ghungroo)

तेरी आंख्या का यो काजल (sapna choudhary teri aakhya ka yo kajal)

अलट पलट (sapna choudhary alat palat)

पायल चांदी की (sapna choudhary payal chandi ki)

बाबा जी (sapna choudhary baba ji)

काला टिक्का (sapna choudhary kala tikka)

रेल की भंबीरी (sapna choudhary Rail Ki Bhambhiri)

बनके चली मोरनी (sapna choudhary Banke Chale Morni)

सपना चौधरी का मजेदार वीडियो

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अपने बिजी टाइम से कुछ समय निकाल वो अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर करती दिख जाती हैं। एक बेहतरीन डांसर और सिंगर होने के साथ साथ सपना चौधरी अब एक कॉमेडियन भी बनती जा रही हैं। हाल ही में डांसर ने अपने इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) पर कई ऐसी वीडियो शेयर की हैं जिसे देखते ही आपकी भी हंसी छुट जाएगी। जिसमें से एक उनके अमेरिका से आये दोस्त का वीडियो है।

Tags:    

Similar News