Sapna Choudhary ke Gane: सपना चौधरी के इस ज़बरदस्त गाने को 3 हफ़्तों में मिले 2 मिलियन व्यूज, देखें Video

Sapna Choudhary ke Gane: सपना चौधरी का गाना ‘टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) अब भी लोगों को पसंद आ रहा है।

Update: 2022-01-13 05:41 GMT

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sapna Choudhary ke Gane: देसी डांसर सपना चौधरी (Desi Dancer Sapna Choudhary) अपने काम को लेकर काफी ज्यादा सीरियस रहती हैं। तभी तो अपने फैन्स के लिए एक के बाद एक नए म्यूजिक वीडियो रिलीज करती रहती हैं जिसका उनके फैन्स बेसब्री से इंतज़ार करते हैं । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke Gane )लोगों को काफी पसंद आते हैं। शादी हो चाहे कोई बड़ा सेलिब्रेशन, बिना सपना चौधरी के गानों के माहौल नहीं बनता। पिछले साल दिसंबर 2021 में रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) अब भी लोगों को पसंद आ रहा है। जिसे केवल 3 हफ़्तों में 2 मिलियन व्यूज मिले हैं। जो अब तक लोगों के बीच ट्रेंड कर रहा है ।

इस गाने में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) को पहले सिंपल लुक में देखा गया फिर लास्ट सीन में उनके हाथों में बंदूक होती हैं। गाने से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हमेशा की तरह सबको अपना दीवाना बना लिया। 'टाइगर जिंदा है' में डांस का ज्यादा डांस तो नहों देखने को मिला, लेकिन कुछ सीन्स में उनके डांस मूव्स इतने ज़बरदस्त रहे कि लोग इस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं। गाने की बात की जाए तो इस गाने के म्यूजिक और लिरिक्स काफी पावरफुल और जोश से भरा हुआ है।

Full View

रिलीज हुआ नया गाना 

वही दूसरी तरफ अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक और नया गाना आज 'खुड़का' (Khudka) रिलीज हुआ। जिसमें हरियाणवी डांसर  सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) धाकड़ लुक में नज़र आईं। जिसने भी इस वीडियो को देखा सपना की तारीफ करते नहीं थक रहा। गाने में वो कॉलेज स्टूडेंट होती हैं लेकिन अपने बंदूक के दम पर सभी को डरा रखा होता है ।

बता दें, इस गाने में सपना चौधरी के साथ एक्टर तनु खरखोदा नज़र आये जो हर समय इस गाने में सपना की रखवाली करते दिखे । इस गाने को तनु खरखोदा और मनीषा शर्मा ने गाया है ।

फैन फॉलोइंग किसी बड़े सेलेबस से कम नहीं 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग किसी बड़े सेलेबस से कम नहीं हैं । इस शोहरत को पाने के लिए सपना ने काफी मेहनत की है । उनकी गिनती आज बड़े बड़े लोगों में होती हैं । वैसे तो सपना चौधरी पहले ही काफी पॉपुलर थी लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उन्हें देर भर में पहचान मिली ।

Tags:    

Similar News