Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का भूतों से कनेक्शन , वीडियो हो रहा वायरल

Sapna Choudhary Latest Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अब वर्ल्ड फेमस हो चुकी हैं। वहीँ अब उनका एक हिट गाना सामने आया है। जिसमे सपना भूतों के बीच फंसी नज़र आ रहीं हैं।

Update: 2022-06-21 10:58 GMT

Haryanvi Song Chakki Niche Bhoot  (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Latest Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब वर्ल्ड फेमस हो चुकी हैं। वहीँ अब उनका एक हिट गाना सामने आया है। जिसमे सपना भूतों के बीच फंसी नज़र आ रहीं हैं। उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहीं हैं। और रिलीज़ होते ही इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का हर गाना आते ही हिट हो जाता है अब उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं 'चाकी नीचे भूत (Chaki Neeche Bhoot)।'इस वीडियो में सपना भूतों के बीच फंस जातीं हैं। इस वीडियो को सपना के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। सपना ने इस म्यूजिक वीडियो में मल्टीकलर लेहंगा पहना है और कभी वो काले रंग के ऑउटफिट में नज़र आ रहीं हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड हुए कुछ समय ही बीता है और इसके व्यूज मिलियन में हो गए हैं।

देखें सपना चौधरी का गाना

सपना हमेशा से ही अपने देसी लुक के साथ लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है। सपना ने अपने इस लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो से भी सभी का दिल जीत लिया है। और उनका ये गाना भी उनके सुपरहिट गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका है। सपना ने हरियाणवी गानों को हर जगह खास पहचान दिलाई है। यही वजह है वो 'हरियाणवी क्वीन' कही जाती हैं।

Full View

सपना सोशल मीडिया पर भी क़ाफी एक्टिव है उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग भी है। अब सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। सपना भले ही आज स्टार बन गयी हों लेकिन वो अभी भी अपनी जड़ों से जुड़ीं हैं और यही बात उन्हें दूसरों से अलग बनती है। सपना ने आज भी स्टेज शो करना नहीं छोड़ा है और वो अपने फैंस के लिए हर हाल में शो करतीं हैं। सपना फिल्मों में भी आ चुकीं हैं लेकिन स्टेज के लिए उनका लगाव आज भी बरकरार है।

Tags:    

Similar News