Sapna Choudhary News: सपना चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, जाने पूरा मामला

Sapna Choudhary Cheating Case News: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी फंसी कानूनी पचरे में उनके खिलाफ गैर-जमानती वारेंट जारी, जाने पूरा मामला

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-08-14 15:40 IST

Sapna Choudhary Cheating Case (Image- Social Media)

Sapna Choudhary News: हरियाणवी डांसर, सिंगर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कानूनी पचरे में फंस गई है। Sapna Choudhary के खिलाफ चिटिंग का केस लगा है। इसके साथ ही Sapna Choudhary के खिलाफ कोर्ट ने गैर-जमानती वारेंट जारी कर दिया है। ये पहली बार नहीं हुआ है जब सपना चौधरी किसी परेशानी में फंसी हो इससे पहले भी Sapna Choudhary परेशानियों में फंस चुकी हैं। चलिए जानते हैं सपना चौधरी किस मामले की वजह से कानूनी पचरे में फंसी है। 

सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारेंट जारी (Non Bailable Warrant Against Sapna Choudhary)-

सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस इकोनॉमिक आफेंस विंग को एक ज्वाइंट शिकायत दर्ज की गई थी। फिर Sapna Choudhary के EOW ने चार्टशीट दायर की गई थी। जिसके बाद Sapna Choudhary के खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने हाई प्रोफाइल केस चीटिंग केस के मामले में गैर जमानती वारेंट जारी किया है। इस मामले में कई पीड़ित शामिल हैं।

सपना चौधरी इससे पहले भी फंस चुकी हैं विवादों में (Sapna Choudhary Cheating Case)-

इससे पहले भी Sapna Choudhary के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था। 2018 में उनके ऊपर धोखाधड़ी का केस लगा था। 13 अक्टूबर 2018 में लखनऊ के आशियाना थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। Sapna Choudhary पर आरोप लगा था कि वो पैसे लेने के बावजूद पर्फार्मेंश करने नहीं पहुँची थी। इस कार्यक्रम के लिए प्रति व्यक्ति 300 रूपए तक टिकट बेची गई थी। Sapna Choudhary के कार्यक्रम में ना आने पर काफी बवाल हुआ था। जिसके बाद सपना चौधरी ने 10 मई 2022 को सरेंडर किया था। और जमानत की गुहार लगाई थी। जिसे अदालत ने मंजूर कर दिया था। जिसके बाद Sapna Choudhary के खिलाफ वारेंट भी जारी किया गया था। 22 अगस्त को Sapna Choudhary को कोर्ट में पेश होना था। लेकिन वो और उनके अन्य साथी पेश नहीं हुए थे। अरेस्ट वारेंट जारी होने के बाद अपने आवेदन में सपना चौधरी ने कहा था कि- उनसे अनजाने में गलती हुई थी। 4 नवंबर 2022 को आरोपी समेत Sapna Choudhary कोर्ट में पेश हुई थी। 

Tags:    

Similar News