Sara Ali Khan का वीडियो हुआ वायरल, जिम से बाहर आकर दिए पोज

Sara Ali Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे सारा शॉर्ट्स और टी शर्ट में जिम से बाहर निकल रहीं हैं। सारा का लुक काफी सिंपल है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-05-03 15:06 GMT

Sara Ali Khan (Image Credit-Social Media)

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे सारा शॉर्ट्स और टी शर्ट में जिम से बाहर निकल रहीं हैं। सारा का लुक काफी सिंपल है और उन्होंने ट्रांसपेरेंट ग्लासेज भी पहन रखें हैं।

वीडियो में सारा ने सफ़ेद रंग का टॉप और नीले रंग के शॉर्ट्स पहन रखें हैं। सारा जिम से निकल रहीं है साथ ही सारा के हांथों में प्रोटीन शेक नज़र आ रहा है। सारा पैपराजी की ओर वेव करतीं हैं और कार में बैठने लगतीं हैं। फिर रुक के पोज़ देतीं हैं और कार में बैठ जातीं हैं।

सारा को आखिरी बार उनकी फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन सारा के अभिनय की सभी ने तारीफ की थी।

अगर बात करें सारा की तो वो बॉलीवुड ऐक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं इनका एक छोटा भाई इब्राहिम अली खान भी है। 2004 में सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक दे दिया था। सारा अली खान का जन्म सितंबर 1993 में हुआ था इन्होंने अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की है। सारा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से की थी जिसमे उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नज़र आये थे। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

इसके अलावा सारा की जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ भी काफी पसंद की गयी थी और खबर ये ही आई थी कि दोनों रिलेशनशिप में भी थे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन अभी कल ही दोनों को फिर से एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों फिल्म फिल्म 'लव आज कल-2' में साथ दिखे थे। लेकिन एक बार फिर दोनों को स्पॉट किया गया है। दरअसल दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं और फैंस दोनों को फिर से एक साथ देखकर काफी एक्साइटेड नजर आए। तस्वीरों में दोनों को एक दूसरे को ग्रीट करते हुए और एक दूसरे से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News