Savi Movie Twitter Review: यहां देखें दिव्या खोसला की फिल्म 'सावी' का ट्विटर रिव्यू

Savi Movie Twitter Review: दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ' आज यानी 31 मई 2024 को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-05-31 12:38 IST

Savi A Bloody Housewife Movie Twitter Review (Image Credit: Social Media)

Savi A Bloody Housewife Movie Twitter Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की फिल्म 'सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ' थिएटर्स में आज यानी 31 मई 2024 को रिलीज हो गई है। फिल्म में दिव्या ने एक नॉर्मल हाउसवाइफ की भूमिका निभाई है, लेकिन यही हाउसवाइफ कैसे अपने परिवार के लिए खतरनाक बन जाती है इसे देखना बेहद दिलचस्प है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। दर्शक फिल्म की स्टोरीलाइन और स्टारकास्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए एक नजर ट्विटर रिव्यू पर डालते हैं।

कैसी है दिव्या कुमार खोसला की फिल्म सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ? (Savi Movie Twitter Review)

इस फिल्म के बारे में बताते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने अपना रिव्यू शेयर किया है और लिखा- ''सावी भावनाओं और बेहतरीन स्टोरी और कुछ एक्शन ट्विस्ट से मिक्स एक रोंगटे खड़े कर देने वाला अनुभव है, यह मैसेज के साथ एक ऐसी स्टोरी लेकर आती है, जिसमें दिखाया जाता है कि आप अपने प्रियजनों को बचाने के लिए कितनी दूर तक जा सकते हैं।'' वही एक और यूजर ने लिखा- 'सावी रिव्यू: दिव्या खोसला ने दिया अपने करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस, रोमांचकारी पलों से भरपूर है फिल्म। अनिल कपूर ने महफ़िल लूट ली।''


दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग ने किया सबको हैरान (Divya Khosla Kumar Movie Savi)

Savi A Bloody Housewife Movie की रिलीज से पहले दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग को कई लोगों ने बेकार बताया है। कई बार अपनी एक्टिंग को लेकर दिव्या खोसला ट्रोल भी हुई हैं, लेकिन 'सावि' में अपना बेस्ट देते हुए दिव्या खोसला ने ये साबित कर दिया कि वह कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वाकई दिव्या खोसला कुमार ने फिल्म में दमदार एक्टिंग की है। वहीं, दिव्या खोसला कुमार की यह पहली फिल्म है जिसमें वह बेहद सीरियस रोल में नजर आई हैं। क्योंकि उन्होंने ज्यादातर चुलबुली लड़की का किरदार प्ले किया है।

Full View

अभिनय देव ने किया फिल्म का डायरेक्शन (Savi A Bloody Housewife Movie Review)

जैसा कि हमने आपको बताया Movie Savi A Bloody Housewife का डायरेक्शन अभिनय देव ने किया है और क्या कमाल का किया है। ये बात वाकई माननी पड़ेगी कि अभिनय थ्रिलर जॉनर में कमाल कर देते हैं। इससे पहले अभिनय ने 'डेली बेली', 'फोर्स 2', 'ब्लैकमेल' और '24' जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। अभिनय की ये सभी फिल्में हिट रही हैं।



 


Tags:    

Similar News