शाहरुख खान या हमशक्ल? पहचान पाना हुआ मुश्किल, वायरल हो रहा वीडियो

Shah Rukh Khan Lookalike: शाहरुख़ खान के एक हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-06-08 08:25 GMT

शाहरुख़ खान- इब्राहिम (फोटो: सौ.से सोशल मीडिया)

Shah Rukh Khan Lookalike: वो कहते है ना पूरी दुनिया में एक शक्ल के करीब सात लोग होते हैं । आपने ऐसा बॉलीवुड फिल्मों (bollywood films) में भी देखा होगा । कई ऐसे फैंस हैं जिनकी दीवानगी इस हद तक देखने को मिली की वो अपने पसंदीदा एक्टर के हू –ब- हू कॉपी (actor copy) लगते हैं । वो उनके जैसा दिखना पसंद करते हैं । आपने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कई हमशक्ल देखें होंगे और भी कई सितारों के हमशक्ल इन दिनों देखने को मिले । लेकिन हाल ही में शाहरुख़ खान के एक हमशक्ल ((Shah Rukh Khan Lookalike) ने सोशल मीडिया (social media ) पर तहलका मचा दिया है । उस हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियोस तेज़ी से वायरल हो रही है । जिसे देख आप का दिमाग भी चकरा जाएगा कि ये असली शाहरुख़ खान है या उनका हमशक्ल ।

दरअसल, रोमांस किंग शाहरुख़ खान से मिलने का सपना लिए ये शक्स उनके जैसे लुक्स को अपना हू –ब- हू शाहरुख़ की कॉपी दिखता है । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये फैन इब्राहिम कादरी है । इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहता है । इंस्टाग्राम पर उसकी रील आए दिन वायरल होती रहती है । लोगों के लिए तो यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है कि ये शाहरुख़ खान नहीं इब्राहिम कादरी है । एक नजर डालिए इब्राहिम कादरी की तस्वीरों पर ।



इस वीडियो को देखिए इब्राहिम कादरी कैसे शाहरुख़ की एक्टिंग कर रहे हैं । उन्हें देख कर कोई भी धोखा खा सकता है ।


आपको बता दें, इब्राहिम कादरी केवल शाहरुख़ जैसे दीखते ही नहीं बल्कि उनका पहनावा भी उनके जैसा ही है । उनकी दीवानगी इस कदर है कि वो शाहरुख़ जैसे लंबे बाल, चाल ढाल, सब कुछ उनके जैसा ही है । उनकी तस्वीरों पर यूजर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं । इब्राहिम को इंस्टाग्राम पर इस वक़्त 50 हज़ार से भी ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं ।

Tags:    

Similar News