Shahid Kapoor ने किया ये कैसा खुलासा, उड़ गए सबके होश

Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुन सभी के होश उड़ गए हैं।

Update: 2023-09-23 07:52 GMT

Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अब फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। शाहिद कपूर ने बड़े पर्दे पर भी एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं। हालांकि, जहां कुछ फिल्में उनकी फ्लॉप रही तो कुछ फिल्मों ने काफी शानदार पर्दशन भी किया, जिनमें से एक फिल्म 'हैदर' के लिए आज भी उनकी वाहवाही होती है। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने कमाल की एक्टिंग की थी और यह फिल्म काफी सुपरहिट भी रही थी, लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए शाहिद ने कोई भी फीस चार्च नहीं की थी। जी हां...इस बात का खुलासा खुद शाहिद ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

'हैदर' के लिए नहीं ली थी शाहिद ने कोई फीस

इस फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म के लिए शाहिद को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है, लेकिन इस फिल्म को करने के लिए शाहिद ने कोई फीस नहीं ली थी। जी हां..शाहिद ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा- ''इस फिल्म को फ्री में करने के पीछे एक रीजन था। मेकर्स मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते थे। मेकर्स ने मुझसे कहा था कि अगर उन्हें फीस देनी पड़ी तो फिल्म का बजट ठीक नहीं होगा, क्योंकि फिल्म का बजट बहुत कम था। मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ये सफल होगा, लेकिन ये एक आकर्षक प्रोडक्ट था इसलिए मैंने इसे फ्री में करने के लिए हामी भर दी थी।''


इसी इंटरव्यू में जब शाहिद से यह सवला किया गया कि क्या उन्होंने हैदर के अलावा कोई और फिल्म भी बिना फीस लिए की है, तो इसके जवाब में शाहिद ने कहा- ''नहीं बिना फीस के किसी फिल्म में मैंने काम नहीं किया। एक्टर ने हंसते हुए कहा कि घर भी चला है।'' बता दें कि विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी 'हैदर' विलियम शेक्सपियर के नॉवल पर आधारित फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तो हंगामा मचाया ही था, साथ ही फिल्म ने शाहिद कपूर की किस्मत भी पलटकर रख दी, क्योंकि उनकी पिछली सभी रिलीज फिल्में फ्लॉप रही थीं।


इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं शाहिद कपूर

शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें पिछली बार फिल्म 'जर्सी' में देखा गया था। हालांकि, शाहिद की ये फिल्म थिएटर में बहुत खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं अब 'जर्सी' ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। फिल्म में शाहिद के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल प्ले करती दिखी थीं और अब बहुत जल्द शाहिद कपूर कृति सैनन के साथ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है, लेकिन ये फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News