Shahid Kapoor : पैपराजी पर भड़के शाहिद कपूर, पत्नी मीरा का उतरा चेहरा, वीडियो वायरल

Shahid Kapoor : शाहिद कपूर को हाल ही में अपनी पत्नी मीरा के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में रखे गए एनुअल फंक्शन इवेंट में शामिल होते हुए देखा गया। यहां से उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2023-12-18 12:32 GMT

Shahid Kapoor Gets Angry At Paparazzi

Shahid Kapoor : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर जब भी मीडिया से मिलते हैं उनके चेहरे पर मुस्कान नजर आती है और वह तस्वीर देने से भी कभी मना नहीं करते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में अपने बच्चों का सपोर्ट करते हुए देखा गया। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी यहां पर अपने दोनों बच्चों को चीयर करने के लिए पहुंचे थे। जब प्रोग्राम खत्म होने के बाद यह अपने बच्चों मीशा और जैन के साथ बाहर निकले तो वह नहीं चाहते थे कि कोई उनके बच्चों की तस्वीरें क्लिक करें। जब फोटोग्राफर्स नहीं माने तो एक्टर को गुस्सा आ गया और वह जोर से चिल्ला पड़े।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह यह कह रहे हैं कि बच्चों के साथ मत किया करो करोड़ फोटो ले चुके हो। उनके साथ उनकी पत्नी मीरा मुंह लटकाए खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि एनुअल फंक्शन में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, करीना कपूर खान, सैफ अली खान सभी मौजूद थे और उनके बच्चों ने शानदार परफॉर्मेंस दिया।


बच्चों ने दिया शानदार परफॉर्मेंस

सभी बॉलीवुड सितारों के बच्चों ने एनुअल फंक्शन के मौके पर शानदार परफॉर्मेंस दिया। करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर को चियर करती दिखाई दी और अबराम ने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान पिता शाहरुख खान की तरह पोज दिया।

सुर्खियों में शाहिद

फिलहाल शाहिद का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है और सभी हैरान हो गए हैं। एक्टर के वर्क फ्रेंड की बात करें तो वह फिलहाल कृति सेनन के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म को 9 फरवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा लेकिन फिलहाल इसका टाइटल तय नहीं किया गया है।

Tags:    

Similar News