मीरा के अफेयर की लिस्ट भी है लंबी, शाहिद कर रहे हैं उनके BF की पड़ताल

Update: 2016-12-27 07:25 GMT

मुंबई: कॉफी विद करन चैट शो में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने एंट्री ली। इसका प्रोमो रिलीज किया गया है। पहली बार किसी टीवी शो में दिखे है शाहिद-मीरा साथ। दोनों की जोड़ी बहुत ही अमेजिंग है। इस शो में मीरा ने कहा कि वे शाहिद की डकार लेने की आदत से बहुत नफरत करती हैं।

Full View

इस शो में मीरा ने कहा कि वे एक-दूसरे के बारे में सब कुछ जानती हैं। इसके जवाब में शाहिद ने कहा कि वे अब भी मीरा के ब्वॉय फ्रेंड्स के बारे में डिस्कवर कर रहे हैं। हंसते हुए करन पूछते हैं कि शाहिद के एक्स के बारे में हम सब वाकिफ हैं, मीरा तुम शाहिद से पहले कितनों के साथ रिलेशनशिप में रही हो? इसपर शाहिद ने कहा-उनसे कम नहीं है।



फिल्म इंडस्ट्री आने के साथ ही शाहिद का ना करीना से जुड़ा। करीना अब सैफ अली खान की बेगम बन चुकी हैं, लेकिन शाहिद के साथ उनके रिश्ते की बात पूरा बॉलीवुड जानता है। करीना के बाद उनके अफेयर्स की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, बिपाशा बसु, अमृता राव, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ भी जुड़ चुका है।

एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट के अनुसार, शादी से पहले मीरा का अफेयर आदित्य लाल नाम के लड़के साथ था। मीरा और आदित्य के बीच अफेयर तब शुरू हुआ था, जब वे दिल्ली के वसंत वैली स्कूल में पढ़ाई करते थे। कुछ समय तक दोनों साथ रहने के बाद अलग हो गए। इसके बाद आदित्य पढ़ाई के लिए लंदन चले गए थे।

Tags:    

Similar News