Shahnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल ने खास अंदाज में केक काटकर मनाया बर्थडे, वायरल हुआ वीडियो

Shehnaaz Gill Birthday: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) ने आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2023-01-27 02:23 GMT

Shahnaaz Gill (Image: Social Media)

Shehnaaz Gill Birthday: बिग बॉस 13 से सबके दिलों पर छा जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) ने आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शहनाज का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। दरअसल फैंस को सना का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो को शहनाज ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शहनाज गिल ने वीडियो किया शेयर

शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। सना ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा है कि A year older Happy Birthday to me, शहनाज का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना केक काटती हुई और खुश नजर आ रही हैं। शहनाज के साथ उनके भाई शाहबाज भी नजर आ रहे हैं। इस लेटेस्ट विडियो में सना अपने भाई के साथ मस्ती करती और शाहबाज के चेहरे पर केक लगाती नजर आ रही हैं।

बता दें वहीं शहनाज के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट्स कर शहनाज को बर्थडे विश कर रहे हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

किसी का भाई किसी की जान फिल्म में आएंगी नजर

बता दें सलमान खान स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान में शहनाज गिल ने भी काम किया है। इस फिल्म का टीजर आउट होते ही शहनाज के फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर शहनाज और सलमान खान (Salman Khan) की तस्वीर वायरल हो रही हैं। वहीं हर रोज ट्विटर पर शहनाज गिल ट्रेंड कर रही हैं। इस फिल्म के टीजर में शहनाज गिल देसी अवतार में नजर आ रही हैं। देसी लुकर में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, शहनाज साउथ इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है और उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल भी नजर आ रही हैं। वहीं यूजर्स का दावा है कि ये किसी गाने का सीन है। बता दें शहनाज गिल की ये पहली फिल्म है। उनके फैंस इस बात से बेहद ही खुश हैं। किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद पर रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दुगब्बती (Venkatesh Daggubati) भी नजर आएंगे। फिल्म के टीजर में एक्शन, ड्रामा और रोमांस का भरपूर तड़का है। इस टीजर को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) में दिखाया गया है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Tags:    

Similar News