Dunki Trailer : रिलीज हुआ फिल्म डंकी का शानदार ट्रेलर, अलग अंदाज में नजर आए शाहरुख खान

Dunki Trailer : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म डंकी जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करेगी। इस फिल्म का ड्रॉप 4 यानी ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Update: 2023-12-05 05:36 GMT

Dunki Trailer 

Dunki Trailer : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के सिर पर फिल्म का क्रेज सर चढ़कर बोलता हुआ दिखाई दे रहा है। एक के बाद एक फिल्म का कोई ना कोई ड्रॉप दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। फिल्म के जिस ट्रेलर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उसे ड्रॉप 4 के रूप में अब पेश कर दिया गया है।

शानदार है ट्रेलर

फिल्म के इस ट्रेलर की शुरुआत ट्रेन से होती है। जिसमें से शाहरुख को अपने चिर परिचित अंदाज में उतरते हुए देखा जाता है। इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है कि यह कहानी है 1995 की जो शुरू हुई लाल्टू में यहां पर मेरी मुलाकात हुई चार नमूनों से जो लंदन जाना चाहते थे। इसमें सभी कैरेक्टर का इंट्रोडक्शन भी दिया गया है। जिनमें बाल काटने वाला बल्ली, पजामियां बेचने वाला डुग्गू, सुक्खी जो अंग्रेजी झाड़ता था। इसी के साथ शाहरुख की मन्नो यानी तापसी पन्नू। ट्रेलर में तापसी को शाहरुख के लिए दूसरे लोगों से लड़ते झगड़ते देखा जा रहा है और बैकग्राउंड से आ रही आवाज में भी यही बताया जा रहा है कि आज तक मेरे लिए कोई लड़ा नहीं है लेकिन मन्नो हमेशा खड़ी हो जाती है।


Full View


25 साल का बदला

ट्रेलर की शुरुआत तो बड़ी मजेदार की गई है लेकिन इसके बाद इसमें काफी एक्शन और टेंशन देखने को मिल रहा है। किस तरह से पांच दोस्त मिलकर भारत छोड़कर लंदन जाने के बारे में सोचते हैं और उसकी जद्दोजहद में लगे रहते हैं। अंग्रेजी नहाने की वजह से इन लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है लेकिन आखिर में यह सोच लेते हैं कि जब भारत अंग्रेज आए थे तो उनसे यह नहीं पूछा गया की हिंदी आती है या नहीं तो हमसे अंग्रेजी के बारे में क्यों पूछा जा रहा है। उसके बाद यह सरहदों को पार करते हुए लोगों से जूझते लड़ते लंदन जाने की कोशिश करते हैं। बैकग्राउंड में यह आवाज भी सुनाई दे रही है कि हमने हमारा घर मजबूरी में छोड़ा था वरना कोई अपने दोस्त और घर को परिवार को छोड़कर नहीं जाता। 25 साल बाद में आ गया हूं हरदयाल सिंह गिल हार्डी, जय हिंद।

कब आएगी फिल्म

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनाई गई ये शानदार फिल्म 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News