शाहरुख की बेटी सुहाना ने डिलीट की अपनी ये तस्वीर, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर..

Update: 2021-04-06 11:01 GMT

सुहाना खान ( फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। सुहाना खान किसी प्रसिद्ध अभिनेत्री से कम नहीं हैं। सुहाना की खूबसूरती के सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रीयां पानी भरती हैं। हाल ही में सुहाना ने न्यूयॉर्क से अपनी दो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। लेकिन अचानक पता चला की सुहाना ने इन खूबसूरत फोटो को डिलीट कर दिया। ऐसा क्या हुआ आइए जानते हैं।

आखिर क्यो किया फोटो डिलीटः

गौरतलब है कि सुहाना ने हाल ही में न्यूयॉर्क से दो खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद से सुहाना खूब चर्चे में रही। लेकिन अचानक से सुहाना ने इन फोटो को अपने सोशल अकाउंट से हटा दिया। जहां सुहाना ब्लैक कलर की डीप गले वाली ड्रेस पहनी हुई और लाइट मेकअप में कमाल की दिख रही थी। इसके साथ ही सुहाना गले मे गोल्डन कलर का ओम पेंडेंल पहनी हुई थी। ओम पेंडेंट ने सभी लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया था।


इस फोटो पर लोगों ने बरसाया था प्यारः

बता दें कि जैसे ही सुहाना ने सोशल अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया था उनके फैंस और दोस्तों ने खूब प्यार बरसाया था। इस फोटो पर श्वेता नंदा बच्चन की बेटी नव्या नवेली ने कमेंट किया था। वहीं किसी ने लिखा था कि बहुत खूबसूरत दिख रही हो। किसी ने कहा था कि 'ओह माई', 'गॉर्जियस'। जहां सुहाना की इस फोटो को लाखों लोगों ने लाइक किया थे।

यह है वजहः

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर लोग सुहाना को खूब ट्रोल कर रहे हैं। यही वजह है कि सुहान खान ने अपनी फोटो को हटा दिया। फिलहाल वजह जो भी हो सुहाना एक बार फिर सुर्खियों में है।

दोस्तों देश दुनिया की खबरों और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News