शाहरुख की बिटिया का ऐसा हॉट अंदाज, Viral हुई फोटोज देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान  की फैन फ्लोइंग किसी भी स्टार सेलेब्स कम नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। इस बार वे अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्ख‍ियां में है।

Update: 2020-08-01 14:49 GMT

मुंबई: सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फैन फ्लोइंग किसी भी स्टार सेलेब्स कम नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। इस बार वे अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्ख‍ियां में है। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें साझा की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही है। इनमें सुहाना का शानदार लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यह पढ़ें...
हिल गया बॉलीवुड: सुशांत के नौकर ने खोली पोल, बताई पूरी कहानी

Full View

सुहाना ने लुई वितोन हैंडबैग के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने पोल्का डॉट प्रिंटेड ड्रेस पहनी है, साथ में उनका डीप पिंक लिपस्ट‍िक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'अंडरआर्म में एक बेबी लुई वितोन बैग के साथ'। फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- 'Pretty Girl'। दूसरे यूजर्स ने भी उनकी तारीफ की है।

यह पढ़ें...62 मौतों से कांपे लोग: शराब ने ले ली सभी की जान, पुलिस तेजी से कर रही जांच

Full View

एक बार को यह लग सकता है कि ये उनकी प्रमोशनल फोटोज हैं, पर ऐसा नहीं है। उन्होंने बैग को एक्सेसरी के तौर पर अच्छा इस्तेमाल किया है। जहां पहली फोटो उनकी फ्रंट इमेज है, वहीं दूसरी फोटो में वे खुद को आईने में देखती नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में वे पोज देती नजर आ रही इससे पहले भी सुहाना ने अपनी कुछ फोटोज साझा की थी। लाइब्रेरी में किताब पढ़ते हुए सुहाना ने फोटोज डाले थे।

Full View

इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'कमरे में जाना, तुम्हें पता है तुमने मेरी आंखों में जेम्स डीन की तरह चमक भर दी' सुहाना के अलावा उनकी मां गौरी खान ने भी अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। अपने यंगर डेज की फोटो साझा करते हुए गौरी ने बताया कि जब वे बेटे आर्यन की उम्र की थीं और शादी हो चुकी थी। इस तस्वीर में उन्होंने एक कैप पहनी है जिसे हाइलाइट करते हुए उन्होंने लिखा 'ये कैप आउट ऑफ कंट्रोल है'।

Full View

बता दें कि सुहाना का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। कुछ समय पहले शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था, 'एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा। शाहरुख की इस बात से साबित हो गया है कि सुहाना जरूर फिल्में करेंगी। लेकिन साथ ही यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि वह पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। शाहरुख ने कहा था कि वह हमेशा अपनी बेटी को सपोर्ट करेंगे।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News