War 2 Update: वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे शाहरूख खान सामने आई तस्वीरें देखें

War 2 Shahrukh Khan :ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 से शाहरूख खान की पहली तस्वीर हुई वायरल, देखें यहाँ

Update:2024-09-24 15:17 IST

Is Shahruk Khan In War 2 Photos Viral On Social Media

War 2 Movie Update: इस साल की सबसे चर्चित फिल्म War 2 जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि इस बार War 2 में दर्शकों को Hrithik Roshan और Jr, NTR की जोड़ी देखने को मिलेगी। तो वहीं Hrithik Roshan के साथ Kiara Advani रोमांस करती हुई नजर आएंगी। फिल्म के सेट से हर रोज कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होता हुआ नजर आ रहा है। जहाँ कुछ समय पहले ही War 2 से Hrithik Roshan और Kiara Advani के रोमांटिक गानें की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। तो वहीं अब जाकर वॉर 2 में शाहरूख खान और ऋतिक रोशन (War 2 Shahrukh Khan) की तस्वीरें साथ में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

क्या वॉर 2 में नजर आएंगे शाहरूख खान तस्वीरें हुई वायरल (Is Shahruk Khan In War 2 Photos Viral On Social Media)-

वॉर 2 की शूटिंग इस समय इटली में चल रही है। जहाँ से हर रोज शूटिंग सेट से तस्वीरें और वीडियो लीक हो रहे हैं। तो वहीं कुछ समय पहले से ही ऐसी खबरें आ रही थी कि YRF Universe की फिल्म War 2 में उनके अन्य फिल्मों के एक्टर नजर आएंगे। जैसे ही Shahrukh Khan अपनी फिल्म Pathaan के किरदार में War 2 में नजर आ सकते हैं। इन सब खबरों के बीच सोशल मीडिया पर War 2 की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 


 जिसमें Hrithik Roshan के साथ Shahrukh Khan नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें War 2 के सेट की बताई जा रही हैं। लेकिन हम आपको बता दे कि वायरल हो रही तस्वीरें War 2 के सेट की नहीं है। बल्कि Shahrukh Khan की फिल्म Don 2 की है। अब Shahrukh Khan वॉर 2 में Shahrukh Khan नजर आएंगे या नहीं इस खबर की पुष्टि फिल्म के मेकर्स या Shahrukh Khan द्वारा नहीं की गई है। 

वॉर 2 गाना (War 2 Song Video Viral)-


Hrithik Roshan और Kiara Advani वॉर 2 के गाने की शूटिंग इटली में कर रहे हैं। जिसमें दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि इस गाने को आवाज अरिजित सिंह ने दी है। 

वॉर 2 रिलीज डेट (War 2 Release Date)-

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म War 2 अगले साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यानि 15 अगस्त 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। अभी तक फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर नहीं किया गया है। 

Tags:    

Similar News