Shahrukh Khan ने बताया क्या होगी उनकी आखिरी इच्छा और कैसे चाहते हैं वो मरना नेटिजन्स ने किया ट्रोल

Shahrukh Khan News: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने बताया कि वो कैसे अपनी अंतिम सांस लेना चाहते हैं, जिसके बाद फैंस का आया रिएक्शन

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-18 16:35 IST

Shahrukh Khan Told How To Die (Image - Social Media) 

Shahrukh Khan News : शाहरूख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक हैं। इस समय शाहरूख खान ना केवल अपनी अपकमिंग फिल्म King की वजह से ही सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। बल्कि शाहरूख खान के सुर्खियों का हिस्सा बनने की वजह है शाहरूख खान (Shahrukh Khan) द्वारा बाबा सिद्दीकी जोकि उनके सबसे करीबी दोस्त हैं। उनके अंतिम संस्कार में ना जाना, जबकि सलमान खान को लगातार धमकियाँ मिलने के बाद भी वो अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार का हिस्सा बने। तो वहीं इन सबके बीच Shahrukh Khan ने बताया कि आखिर वो किस तरह से मरना चाहते हैं। 

शाहरूख खान ने बताया कि वो कैसे मरना चाहते हैं (Shahrukh Khan Told How To Die)-

शाहरूख खान बॉलीवुड के सबसे बडे सुपरस्टार में से एक हैं। इनकी पहचान ना केवल भारत में ही है। अपितु इनको पसंद करने वाले आपको दुनिया भर में मिल जाएंगे। तो वहीं शाहरूख खान के फैंस हमेशा यही चाहते हैं कि उनके सबसे पसंदीदा एक्टर यानि शाहरूख हमेशा सेहतमंद रहें और वो एक लंबा जीवन जीए। इन सबके बीच Shahrukh Khan का दिया हुआ एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। जिसमें शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने बताया कि आखिर वो अपनी अंतिम सांस कैसे लेना चाहते हैं। Shahrukh Khan ने अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया कि वो चाहते हैं कि वो एक फिल्म के सेट पर अपनी अंतिम सांस ले और प्रोड्यूसर कट बोले लेकिन वो उठे ही ना कभी 

जिसके बाद से शाहरूख खान के फैंस उनके इस इंटवरव्यू पर रिएक्शन देने लगे और कहने लगें की हमारी विश हैं कि ऐसा कभी ना हो और वो एक लंबा जीवन जीए तो वहीं कई सारे फैंस ने अपनी अलग-अलग राय दी है। तो वहीं ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। 


शाहरूख खान अपकमिंग प्रोजेक्ट (Shahrukh Khan Upcoming Project)-

शाहरूख खान की इस साल कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लेकिन आने वाले समय में शाहरूख खान बेटी सुहाना के साथ King Movie में तो वहीं Pathaan 2 और Tiger Vs Pathaan में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा कुछ फिल्मों में कैमियों करते हुए भी नजर आएंगे। जिसमें से उनके बेटे Aaryan Khan की वेब-सीरीज स्टार्डम भी है। 

Tags:    

Similar News