Shahrukh Khan Health Update: हॉस्पिटल से निकलने के बाद जानिए क्या कहा शाहरूख खान ने

Shahrukh Khan Health Update: बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान को लेकर कल अचानक से खबरें आने लगी की शाहरूख खान की तबीयत खराब हैं, जानिए अब कैसे हैं शाहरूख

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-23 07:06 GMT

Shahrukh Khan News

Shahrukh Khan News: शाहरूख खान (Shahrukh Khan) को लेकर कल सोशल मीडिया पर हर तरफ एक ही खबर छायी हुई थी कि Shahrukh Khan की अचनाक तबीयत खराब होने की वजह से उनको अहमदाबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के चाहने वालों समेत उनके फैंस को उनकी हेल्थ को लेकर चिंता होने लगी और हर कोई Shahrukh Khan के जल्दी सही होने की दुआ करने लगा। लेकिन अब जाकर शाहरूख खान के हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट सामने आई हैं। बता दे कि शाहरूख खान अहमदाबा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं।

शाहरूख खान की तबीयत अब कैसी हैं (Shahrukh Khan Health Update In Hindi)-

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है। बता दे कि शाहखरूख खान के करीबी ने बताया कि आज शाहरूख खान (Shahrukh Khan) अहमदाबाद से लौट रहे हैं। गर्मी की वजह से शाहरूख खान (Shahrukh Khan Heat Attack) को बहुत तेज बुखार हो गया था। और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। गौरी उनके साथ ही अहमदाबाद में हैं। वे आज एक साथ वापस आएँगे। उम्मीद की जा रही है कि शाहरूख खान की जब तक तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती हैं। वो आराम करेंगे। आईपीएल मैचों के लिए भीषण गर्मी में खड़े रहना उनके लिए बहुत बुरा हो गया है। शाहरूख खान ने लू लगने के बाद मजाक में कहा था- अरे यार मैं तो हॉट हूँ ही। ये थोड़ा ज्यादा हो गया। 

तो वहीं शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का कल जन्मदिन था। अचानक से पिता की तबीयत खराब होने की खबर सुनने के बाद सुहाना व शाहरूख खान के बड़े बेटे आर्यन खान जोकि इस समय स्टारडम की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो अहमदाबाद जाने के बारे में विचार कर रहे थे। लेकिन शाहरूख खान ने उन्हें बोला की वो ठीक हैं। और आज वो मुंबई वापस लौट रहे हैं।

Tags:    

Similar News