PHOTOS: बादशाह शाहरुख खान की हर फोटो का हिस्सा बनना चाहता है यह मासूम, ऐसे हुआ खुलासा

Update: 2017-01-27 09:25 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में जितना ज्यादा बादशाह शाहरुख खान छाए रहते हैं, उतने ही उनके बेटे अबराम खान शाहरुख खान के तीनों में बच्चों में अबराम खान सबसे छोटे हैं, लेकिन फिर भी उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है। सिल्वर स्क्रीन पर भले ही शाहरूख खान अपना सिक्का चला लेते हों, लेकिन हकीकत में उनके बेटे अबराम अपना जलवा दिखाने की ख्वाहिश रखते हैं। शाहरुख खान का कहना है कि अबराम उनकी ली गई हर फोटो का हिस्सा बनना चाहता है।

शाहरुख़ खान बताते हैं कि अबराम उनकी टीम के सभी लोगों को जानने लगा है, वह उनसे घुल-मिल गया है। अब तो वह फैंस को भी हाथ हिलाकर 'Hi' कहता है।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा शाहरुख़ खान ने

Full View

बेटे अबराम के बारे में यह सारे खुलासे शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में किए उन्होंने कहा कि 'अबराम के लिए मीडिया वालों से लेकर हर कोई काफी सॉफ्ट हर्टेड है। गुजरे साल उसने अपना काफी टाइम मेरे साथ गुजारा, इसलिए वह मेरी टीम से काफी घुल-मिल गया है। इम्तियाज अली की फिल्म के लिए वह मेरे साथ बाहर था, तो जान-पहचान और भी बढ़ गई वह अब सभी लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी करता है। '

शाहरुख़ खान बताते हैं कि जब वह दुबई से लौट रहे थे, तो फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज लेने लगे। इसपर अबराम ने उनके साथ उनकी हर फोटो में आने की कोशिश की।

आगे की स्लाइड में देखिए अबराम की पॉपुलर हो रही तस्वीरें

Full View

आगे की स्लाइड में देखेई अबराम की क्यूट फोटोज

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ क्यूट अबराम की फोटोज

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए अबराम की क्यूट फोटोज

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए और भी खूबसूरत फोटोज

Full View

Tags:    

Similar News