Shaitaan Box Office Collection: शैतान कलेक्शन के मामले में बॉक्स ऑफिस पर तोड़ेगी पठान व जवान के रिकार्ड

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म शैतान इस बार बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल करने वाली है, फिल्म रिलीज से पहले छाई सोशल मीडिया पर..

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-05 04:59 GMT

Shaitaan Box Office Collection Day 1

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म शैतान (Shaitaan Movie) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। बता दे कि जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। तबसे इस फिल्म (Shaitaan Movie) का दर्शको को बेसब्री से इंतजार है। ये मूवी  रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। हॉरर फिल्मों के आपको काफी दीवाने मिल जाएंगे बॉलीवुड काफी समय से ऐसी फिल्मे बनाना बंद कर चुकी है। इसलिए हॉरर फिल्में देखने वाली ऑडियंश ज्यादा हॉलीवुड व वेबसीरीज की तरफ जाती है। लेकिन अजय देवगन एक लम्बे समय के बाद एक ऐसी हॉरर मूवी लेकर आए है, जिसमें स्टोरी के साथ-साथ एक्टिंग भी बेहतरीन है। यही वजह है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में कई सारे रिकार्ड तोड़ सकती है। चलिए आज हम आपको बताते है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने का कलेक्शन करेगी। 

Shaitaan Box Office Collection Day 1 (शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1)-

अजय देवगन की फिल्म शैतान (Shaitaan Movie) 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदे भी है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करेगी। इसके पीछे की मुख्य वजह है, फिल्म की एडवांस बुकिंग को मिलने वाला रिस्पांस बता दे कि फिल्म की एडवांस बुकिंग को दर्शको का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। जिसकी वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10-15 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। ये आकड़ा ज्यादा भी हो सकता है।

Shaitaan Total Collection (शैतान मूवी टोटल कलेक्शन) -

तो वहीं शैतान मूवी (Shaitaan Movie) के यदि हम टोटल कलेक्शन की बात करे तो फिल्म को लेकर जिस तरह से दर्शको में उत्सुकता है। उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।  कलेक्शन के मामले में शैतान पठान व जवान से आगे निकल पाएगी। इसके बारे में अभी कहना जल्दबाजी होगा। क्योकि सटीक आकडो के बारे में अभी बता पाना मुश्किल है। सटीक आकड़ो की जानकारी पाने के लिए आप हमारे साथ बने रहे। 

Tags:    

Similar News