कंगना के साथ शक्तिमान: जया बच्चन पर सीधा वार, कहा किसी के बाप की नहीं इंडस्ट्री

धारावाहिक 'शक्तिमान' के मुकेश खन्ना ने भी जया के दिए बयान का विरोद करते दिख रहे हैं। जया बच्चन के थाली वाले बनाय पर विरोद प्रकट किया ।

Update: 2020-09-18 08:10 GMT
शक्तिमान का जया बच्चन पर वार

बॉलीवुड से लेकर संसद के गलियारों तक कंगना रनौत की दहाड़ की गूंज सुनाई दे रही हैं। हाल ही में जया बच्चन संसद में थाली पर बयान देने के बाद जम कर ट्रोल हो रही हैं। कई एक्टर्स ने उनका साथ दिया तो कई उनके इस बात से बिलकुल सहमत नहीं दिख रहे हैं।

शक्तिमान का प्रहार

बता दें, कि भोजपुरी कलाकार और भाजपा सांसद रवि किशन के ड्रग्स पर दिए बयान पर कहा था कि ‘ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। अब टीवी धारावाहिक 'शक्तिमान' के मुकेश खन्ना ने भी जया के दिए बयान का विरोद करते दिख रहे हैं। जया बच्चन के थाली वाले बनाय पर विरोद प्रकट करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा कि उन्होंने किसी को थाली में खाना नहीं परोसा है। इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है, यहां काम करने वाला हर शख्स मेहनत करता है।

ये भी पढ़ें- सुशांत से प्यार: बना देश का पहला वैक्स स्टैचू, देख सबकी आंखें हुई नम

थाली में छेद

एक्टर ने आगे कहा कि यह इंडस्ट्री सालों से चली आ रही है। अब इसमें नेपोटिज़्म बढ़ गया है, ग्रुपिज़्म भी बढ़ गया है और अगर रवि किशन ड्रग का मामला उठाते हैं और जया बच्चन पलटकर ये कहती हैं कि ‘जिस थाली में खाते हो उसमें छेद करते हो’ ये बयान हास्यास्पद हैं।

यह भी पढ़ें: मोदी का रिटर्न गिफ्ट: देश को देंगे बड़ी सौगात, कोसी महासेतु का उद्घाटन आज

सबकी मेहनत लगती हैं

मुकेश खन्ना ने आगे कहां कि वह यह कह सकती हैं कि सामने वाले का बयान सही हैं या गलत हैं। लेकिन किसी ने किसी को खाना नहीं दिया हैं। अगर मैं इस लाइन में आया तो ये मेरी मेहनत है, यहां दूसरों की भी मेहनत लगती है। एक टीम की मेहनत लगती है, किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है। ड्रग के मामले में बात करते हुए एक्टर ने कहां कि बॉलीवुड में ड्रग्स कोई छोटी परेशानी नहीं है। अगर यहां ड्रग्स चलता है और इस मुद्दे को उठाया जा रहा है तो आपको दिक्कत क्यों हो रही है, आप ये क्यों कह रहे हैं कि इंडस्ट्री को क्रिटिसाइज मत करिए।

यह भी पढ़ें: कोरोना के एग्जाम में PM मोदी पास, कैंब्रिज यूनिवर्सिटी का दावा, लॉकडाउन रहा सफल

गिरफ्तार हुए ये लोग

बताते चले की ड्रग मामले में अब तक कुछ 18 लोगों की गिरफ़्तारी हो चुकी हैं। रिया के दिए बयान के आधार पर NCB ने कई जगहों पर छापे मारे जिसके बाद कई ऐसे चैन पकड़े गए जिनका सीधा संबंध बॉलीवुड के बड़े लोगों से हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News