Sharmaji Ki Beti Review: दिल को छू लेने वाली कहानी लेकर आई हैं, आयुष्मान खुराना की पत्नी

Sharmaji Ki Beti Review In Hindi: प्राइम वीडियो पर आज एक ऐसी मूवी रिलीज हो रही है, जो आपके दिल को छू लेंगी, इस फिल्म को बनाया है आयुष्मान खुराना की पत्नी ने

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-28 04:04 GMT

Sharmaji Ki Beti Review In Hindi 

Sharmaji Ki Beti Review: प्राइम वीडियो एक ऐसी फिल्म लेकर आया है। जिसकी कहानी आपके दिलों पर एक अलग छाप छोड़ जाएगी। हम बात कर रहे हैं Sharmaji Ki Beti की इस फिल्म का जबसे ट्रेलर आया था। तबसे दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। और आज उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है। क्योंकि Sharmaji Ki Beti Prime Video पर रिलीज हो चुकी है। महिलाओं की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म (Sharmaji Ki Beti Movie) को बनाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की हैं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने, चलिए जानते हैं कैसी है शर्मा जी की बेटी फिल्म 

शर्मा जी की बेटी कहानी (Sharmaji Ki Beti Story In Hindi)-

शर्मा जी की बेटी की कहानी तीन महिलाओं के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती हैं। जिसमें साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामि खेर शामिल हैं। तीनों किसी ना किसी वजह से अपनी जिंदगी के बदलते हुए दौर और वजूद को खंगाल रही हैं। इस फिल्म में साक्षी तंवर ने एक टीचर की भूमिका निभाई है। जो अपनी टीनएज बेटी में होने वाले बदलाव के साथ खुद मैच नहीं कर पा रही हैं। तो वहीं दिव्या पटियाला से अपने पति के साथ मुबंई शिफ्ट हो गई है। और वो भी अपने पति के बदलते हुए स्वभाव की वजह से कहीं ना कहीं परेशान हैं। तीसरी शयामि हैं, जो एक क्रिकेटर हैं और अपनी पहचान बनाने के लिए हर एक नामुमकिन कोशिश करती हुई नजर आती हैं। Sharmaji Ki Beti की कहानी इन तीनों की जिंदगियों में आने वाले उतार-चढ़ाव पर आधारित हैं। पूरी फिल्म (Sharmaji Ki Beti Movie) देखने के लिए आपको प्राइम वीडियो पर जाना होगा। 

शर्मा जी की बेटी रिव्यू (Sharmaji Ki Beti Review In Hindi)-

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने काफी बेहतरीन तरीके से तीन महिलाओं के जिंदगी के ऊपर कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया है। उन्होंने दिखाया है कि कैसे एक महिला परिवार और अपने करियर को संभालने के लिए कितनी परेशानियों का सामना करती हैं। ज्योति, किरण और तन्वी अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच कैसे तालमेल बनाती हैं। उस चीज को Sharmaji Ki Beti फिल्म में ताहिरा ने बखूबी दिखाया है। 

यदि हम किरदारों की एक्टिंग की बात करें साक्षी और प्रिया काफी अनुभवी कलाकार हैं। हर बार कि तरह इस बार भी उन्होंने अपने किरदार को काफी बेहतरीन तरीके से निभाया है। ये एक ऐसी मूवी है, जिससे हर कोई खुद को जोड़ सकता है। 

Tags:    

Similar News