Sheezan Khan: शीजान खान को आई तुनिषा शर्मा की याद, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Sheezan Khan: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के निधन के बाद से लगातार शीजान सुर्खियों में बनें रहते हैं और अब इसी बीच उनका एक पोस्ट चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने तुनिषा के बारे में कुछ बातें लिखीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-26 12:36 GMT

Sheezan Khan On Tunisha Sharma Death Anniversary (Photo- Social Media)

Sheezan Khan On Tunisha Sharma Death Anniversary: टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शीजान खान इन दिनों "चांद जलने लगा" सीरियल में नजर आ रहें हैं। अभिनेता शीज़ान खान उन दिनों चर्चा में आए जब उनका नाम तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में सामने आया। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के निधन के बाद से लगातार शीजान सुर्खियों में बनें रहते हैं और अब इसी बीच उनका एक पोस्ट चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने तुनिषा के बारे में कुछ बातें लिखीं हैं।

तुनिषा शर्मा की पहली डेथ एनिवर्सरी पर वायरल हुआ शीजान खान का पोस्ट

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को गुजरे हुए एक साल हो चुके हैं। तुनिषा ने 24 दिसंबर 2022 को अपने शो "अली बाबा" के सेट पर ही आत्महत्या कर ली थी। वह अपने को-स्टार शीजान खान के मेकरूम में मृत पाईं गईं थीं। तुनिषा के निधन के बाद उनके परिवार वालों ने शीजान खान को ही एक्ट्रेस के मौत का जिम्मेदार ठहराया था। यही नहीं ! तुनिषा केस में शीजान खान को कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। हालांकि अब शीज़ान खान बाहर आ चुकें हैं, और फिर एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर चुके हैं।


बीते 24 दिसंबर को अभिनेत्री तुनिषा को गुजरे हुए एक साल हो गए, इस मौके पर शीजान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जो चर्चा में बना हुआ है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट में लिखा है, वह है, "उसके नजदीक गम-ए-तर्क-वफा कुछ भी नहीं। मुतमईन ऐसे हैं वो जैसा हुआ कुछ भी नहीं। मैं तो इस वास्ते चुप हूं की तमाशा ना बने। वो समझता है मुझे तुझसे गिला कुछ भी नहीं।" शीजान खान का यह पोस्ट अपने आप में बहुत कुछ बयां कर रहा है।

तुनिषा की मां ने शीजान खान पर लगाए थे गंभीर आरोप

तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली थी, उनके निधन की खबर सामने आते ही फैंस से लेकर पूरी इंडस्ट्री सदमे में चली गई थी। कुछ दिनों तक लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि तुनिषा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। वहीं तुनिषा की मां ने बेटी की मृत्यु का जिम्मेदार शीजान खान और उनके परिवार पर लगाया था। तुनिषा की मां ने कहा था कि शीज़ान खान और उनके परिवार ने तुनिषा को सुसाइड करने के लिए उकसाया था। इसके अलावा भी कई और गंभीर आरोप तुनिषा के परिवार द्वारा शीजान खान पर लगाया गया था। बात तो यह भी सामने आई थी कि शीज़ान खान और तुनीषा डेट कर रहे थे, लेकिन सुसाइड के 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया थे, इस वजह से शीजान और शक के घेरे में आ चुके थे। शीजान को तुनिषा सुसाइड केस में कई महीने जेल में गुजारने पड़े थे, फिर 2023 की मार्च में उन्हें जमानत दे दी गई।



 


Tags:    

Similar News