Lock Upp शो में आया नया ट्विस्ट, Shehnaaz Gill की होंगी एंट्री

जल्द ही शो में Shehnaaz Gill दिखेंगी। शहनाज की फैन फॉलोइंग वैसे भी काफी ज़्यादा है और शो के मेकर्स का मानना है की उनके आने से शो और भी ज़्यादा पॉपुलर हो जायेगा।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-26 13:34 GMT

Shehnaaz Gill in Lock Upp Show  (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Shehnaaz Gill in Lock Upp Show: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप अब काफी पॉपुलर शो बन चुका है। एक के बाद एक ट्विस्ट ने शो में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अब इस शो से जुडी एक और अहम् खबर सामने आई है और वो है शहनाज़ गिल (Shehnaaz GIll) की शो में एंट्री।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही शो में शहनाज़ गिल दिखेंगी। शहनाज की फैन फॉलोइंग वैसे भी काफी ज़्यादा है और शो के मेकर्स का मानना है की उनके आने से शो और भी ज़्यादा पॉपुलर हो जायेगा। वैसे अब शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है।

आपको बता दें शहनाज़ शो में बतौर कंटस्टेंट नहीं बल्कि जेलर बन के आएँगी। उन्हें इसके पहले भी शो की तरफ से अप्प्रोच किया गया था। लेकिन किसी और प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के चलते तब शहनाज़ शो का हिस्सा नहीं बन पाईं थीं। लेकिन इस बार खुद कंगना रनौत ने उन्हें शो ज्वाइन करने को कहा तो शहनाज़ तैयार हो गयी हैं। इसी के साथ शो से करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एग्जिट करेंगे। करण कुंद्रा इस शो में जेलर बने हैं।

आपको बता दें लॉकअप शो की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ चुकी है और करण कुंद्रा के आते ही शो को और भी रफ्तार मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण कुंद्रा बाकी प्रोजेक्ट्स में भी काफी बिजी हैं।  फिलहाल करण इन दिनों 'डांस दीवाने जूनियर्स' शो के होस्ट हैं। इसके साथ ही हाल ही में एक्टर ने एक फिल्म साइन की है।  जिसका ऐलान करण जल्द कर सकते हैं। ऐसे में बिजी शिड्यूल की वजह से करण के पास वक्त की कमी है, जिसके कारण वो इस शो को छोड़ सकते हैं। ऐसे में शहनाज़ उन्हें रिप्लेस करेंगी।

शहनाज़ गिल को बिग बॉस (Bigg Boss) से जो पॉपुलैरिटी मिली वो आज भी जारी है साथ ही उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता उनके फैंस कभी भुला भी नहीं पाए। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था, फैंस हमेशा से चाहते थे कि 'सिडनाज' की जोड़ी एक हो जाए लेकिन अचानक सिद्धार्थ के निधन से शहनाज बुरी तरह टूट गईं थीं। लेकिन उन्होंने अपने आप को संभाला। 

Tags:    

Similar News