Shehnaaz Gill ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, दिखा रहीं ऐसी बोल्ड अदाएं, डब्बू रतनानी ने क्लिक की ऐसी तस्वीरें

Shehnaaz Gill new photoshoot: शहनाज गिल (Shehnaz Gill) बिग बॉस 13 से निकलने के बाद खुद का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया है कि लोग उनकी तरफ आकर्षित होते जा रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-06 10:31 GMT

शहनाज गिल (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Shehnaaz Gill new photoshoot: सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 से निकलने के बाद खुद का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया है कि लोग उनकी तरफ आकर्षित होते जा रहे हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर (Famous Celebrity Photographers) डब्बू रतनानी से फोटोशूट करवाया था। जिसके बाद अब उन्होंने एक और झटका अपनी इन सेक्सी तस्वीरों को शेयर करते हुए दिया है।

शहनाज गिल (फोटो : सोशल मीडिया ) 

अभी कुछ देर पहले ही शहनाज गिल ने अपनी कई बोल्ड एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो कमाल की दिख रही हैं। डब्बू रतनानी के कैमरे में कैद उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई है। अपनी इस कातिलाका तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने बड़ा खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है कि अगर आप सही तरीके से दिख सकते हैं तो आपको पूरी दुनिया एक गार्डन दिखेगी।

शहनाज गिल (फोटो : सोशल मीडिया ) 

शेहनाज ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके मोटापे का लोग मजाक उड़ाया करते थे। जिसके चलते उन्होंने खुद का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। ये बात जान कर आप भी हैरान हो जाएंगे कि शेहनाज ने केवल 6 महीनों में 12 किलो वजह कम किया था।

शहनाज गिल  (फोटो : सोशल मीडिया ) 

अपना वजह कम करने के लिए शेहनाज ने उन सभी चीजों से दूरी बनाई जिनके बिना वो रह भी नहीं सकती थीं। और आज आप उनका नतीजा देख ही रहे हैं।

शहनाज (फोटो : सोशल मीडिया )

शहनाज अब अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ खूब शेयर किया करती हैं। फैंस उन्हें इस बदले रूप में देखकर काफी खुश हैं। शहनाज की फैन फॉलोइंग पहले से कई ज्यादा हो गई है। सोशल मीडिया पर भी उनके 7.8m फैंस हैं। ऐसे में एक्ट्रेस बड़े बड़े स्टार्स को टक्कर दे रही हैं। उन्हें ऐसे देखकर लग रहा है अब ये कही रुकने वाली नहीं हैं। शहनाज ने अब जो ठान लिया है उसे हासिल कर के रहेंगी ।  

Tags:    

Similar News