Shehnaaz Gill हुईं हैरान, मुंबई एयरपोर्ट पर फैन ने किया उन्हें छूने की कोशिश

Shehnaaz Gill: एक फैन ने एयरपोर्ट पर उनके कंधे को छूने की कोशिश की तो शहनाज गिल पीछे हट गईं।

Report :  Anushka Rati
Update:2022-10-10 16:41 IST

Kisi Ki Bhai Kisi Ki Jaan Movie (image: social media)

Shehnaaz Gill: आपको बता दें कि शहनाज़ गिल शोबिज की दुनिया में बेहद पॉपुलर चेहरों में से एक हैं और सलमान खान के हिट शो बिग बॉस 13 में अपने अभिनय के बाद पॉपुलैरिटी की तरफ बढ़ीं। इसके बाद, सफलता ने उनके पैरों को चूमा और अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ प्रेस्टिजियस ब्रांडों का सपोर्ट किया और कई प्रोजेक्ट्स पर सिग्नेचर किए। इसके साथ ही शहनाज़ बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म के लिए कमर कस रही हैं। वहीं अभिनेत्री एंटरटेनमेंट जोन में सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक है और अक्सर शहर में पॉपुलर हो जाती है। इसके साथ ही एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां एक फैन की हरकत से वह हैरान रह गईं।

बता दें कि फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" अभिनेत्री शहनाज़ गिल हाल ही में बेंगलुरु के एक इवेंट से लौटी थीं और उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था। वह एक ग्राफिक प्रिंट के साथ एक हॉट गुलाबी स्वेटशर्ट में शानदार लग रही थी और उसने इसे नीले रंग के ढीले-ढाले डेनिम के साथ जोड़ा। वहीं एयरपोर्ट से बाहर आते ही उसने काला नकाब पहन रखा था। पैप्स ने उनसे तस्वीरों के लिए मास्क हटाने को कहा। उसने खुशी-खुशी उनके लिए पोज़ दिया और कई फैंस के साथ भी पोज़ दिया, जो उसके साथ क्लिक करना चाहते थे।  

साथ ही उनके एक फैन ने उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की जैसे कि वह उनका दोस्त हों। जैसे ही उसने उसका हाथ पास आते देखा, वह तुरंत पीछे हट गई। लेकिन वह उनसे नाराज नहीं हुईं और उनके साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई।

शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत 2015 के म्यूजिक वीडियो "शिव दी किताब" से की थी। 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ गिल एक अच्छी गायिका भी हैं। शहनाज आखिरी बार होंसला रख में दिलजीत दोसांझो और सोनम बाजवा के साथ नजर आई थीं।

Tags:    

Similar News