Sherlyn Chopra करने जा रहीं हैं शादी, जानिए कौन हैं उनके बॉयफ्रेंड

Sherlyn Chopra Latest Video: अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा अब अपनी शादी की वजह से लाइमलाइट में आ चुकीं हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-03 12:25 GMT

Sherlyn Chopra Boyfriend (Photo- Social Media)

Sherlyn Chopra Boyfriend: एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। शर्लिन अच्छे से जानती हैं कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है, तभी तो वे ऐसी हरकतें ही कर देती हैं, या ऐसे आउटफिट पहन लेती हैं, जिसकी वजह से इंटरनेट के साथ ही मीडिया में भी उनकी चर्चा होने लग जाती है। अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा अब अपनी शादी की वजह से लाइमलाइट में आ चुकीं हैं, जी हां! शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शादी के बारे में बात की है, आइए बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा।

बॉयफ्रेंड संग जल्द शादी रचाएंगी शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra Boyfriend Asger Ali)

शर्लिन चोपड़ा आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं, क्योंकि वह अक्सर ही मीडिया द्वारा स्पॉट की जाती हैं। जब भी शर्लिन चोपड़ा को मीडिया द्वारा स्पॉट किया जाता है, उस दौरान वे कुछ न कुछ गंदी हरकतें कर देती हैं कि यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लग जाते हैं। वहीं अब जब हाल ही में शर्लिन चोपड़ा को स्पॉट किया गया तो उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की।


दरअसल शर्लिन चोपड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग नजर आ रहीं हैं। जी हां! शर्लिन संग वीडियो में असगर अली दिखाई दे रहें हैं। असगर अली को अक्सर ही शर्लिन चोपड़ा संग हैंडआउट करते देखा जाता है, इस वजह से यह भी कयास लगते हैं कि असगर शर्लिन चोपड़ा के बॉयफ्रेंड हैं। ऐसे में जब इन दोनों से इनके रिलेशनशिप की लेकर सवाल किया गया तो देखिए इन्होंने क्या बोला।

यहां देखें असगर और शर्लिन चोपड़ा का वीडियो (Sherlyn Chopra Latest Video)

शर्लिन चोपड़ा और असगर अली से जब इनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया, तब असगर कहते हैं कि, "सबसे बड़ी बात ये है कि हम बॉयफ्रेंड से भी बढ़कर हैं, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। शादी के बारे में हम आपको बताएंगे, वक्त वक्त की बात है।" वहीं शर्लिन चोपड़ा ने इस पर बात करते हुए कहा, "मैं और असगर बहुत अच्छे दोस्त हैं और मुझे लगता है कि प्यार, इश्क और मोहब्बत से ज्यादा गहरा होता है दोस्ती का बॉन्ड।" वहीं शादी के सवाल पर शर्लिन कहती हैं, "मुझे शर्म आ रही है, मैं शादी में विश्वास करती हूं और मुझे शादी लड्डू खाना भी है।"

Full View
Tags:    

Similar News