शिल्पा और 10 करोड़ की बिग डील, जाने क्या है ये पूरा मामला

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हेल्थ को लेकर काफी जागरूक हैं। वह खुद तो फिट रहती हैं और दूसरों को भी हमेशा हेल्थ की सही सलाह देती हैं। हालही में खबर है आई है कि शिल्पा ने अपनी इसी सोच की वजह से दस करोड़ रुपए का ऑफर ठुकराया है।

Update: 2019-08-20 11:37 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हेल्थ को लेकर काफी जागरूक हैं। वह खुद तो फिट रहती हैं और दूसरों को भी हमेशा हेल्थ की सही सलाह देती हैं। हालही में खबर है आई है कि शिल्पा ने अपनी इसी सोच की वजह से दस करोड़ रुपए का ऑफर ठुकराया है।

ये भी देखें:किडनी के लिए फायदेमंद होती है बीयर, जानें इसके 9 फायदे

खबरों की माने तो एक कंपनी ने शिल्पा को आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल्स यानी कि आर्युवेदिक तरीके से पतला होने की गोलियों का प्रमोशन करने को कहा था। इस कमर्शियल ऐड के लिए शिल्पा को दस करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे, लेकिन शिल्पा ने ऐड के लिए तुरंत मना कर दिया।

Full View

शिल्पा ने कहा, 'मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती जिस पर मुझे विश्वास ना हो। स्लिमिंग पिल और फैट डायट आपको आकर्षित करते हैं, क्योंकि ये जल्द असर करने का दावा करते हैं। लेकिन एक रूटीन पर टिके रहना और हेल्दी खाने से खुद पर जो गर्व महसूस होता है उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता।'

ये भी देखें:अनुच्छेद 370: इमरान की पूर्व पत्नी ने खोली पाक पीएम की पोल, कही ये बड़ी बात

शिल्पा ने बताया कि लाइफ स्टाइल में बदलाव ही लंबे समय तक मदद करता है। इसके अलावा सेहत के मामले में कोई शॉर्टकट नहीं चलता। अब शिल्पा शेट्टी ने तो अपनी सोच के हिसाब से फैसला ले लिया। उन्हें क्या मालूम था कि इस फैसले पर उन्हें इतनी तारीफें मिलेंगी।

शिवराज सिंह चौहान ने भी की तारीफ

इंटरनेट पर फैन्स शिल्पा के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर शिल्पा की तारीफ की।

ये भी देखें:योगी सरकार में 5 कैबिनेट मंत्रियों का इस्तीफा, जानिए सभी नाम

शिवराज सिंह चौहान ने लिखा, समाज के प्रति सेलेब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया है। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं।'

Tags:    

Similar News