Shilpa Shetty Photo: शिल्पा शेट्टी ने सिल्वर चमकती ड्रेस में खिचवाई फोटो, रैपर बादशाह ने लिखा- चमके जैसे जुगनू

Shilpa Shetty Photo: शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । अपनी कई खूबसूरत फोटोज और वीडियोस अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं ।

Written By :  Monika
Update: 2021-12-08 12:24 GMT

शिल्पा शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Shilpa Shetty Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री (Shilpa Shetty age) शिल्पा शेट्टी 46 साल की होने के बाद भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं । अपनी फिटनेस (Shilpa Shetty fitness) को लेकर हमेशा सजग रहती हैं शिल्पा । जिसके लिए हर रोज़ अभिनेत्री सुबह उठते ही अपना दिन योगा (shilpa shetty yoga ) से करती हैं उनके बाद जिम और हेल्थी फ़ूड का सेवन । ये सभी चीजें डेली लाइफ में करना आसान नहीं होता लेकिन फिर भी शिल्पा बिना आलस किये रोज़ इसे करती हैं । तभी उनकी फिगर को देख अच्छी अच्छी अभिनेत्रियां भी उनके सामने फेल हो जाती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । अपनी कई खूबसूरत फोटोज और वीडियोस अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं । इसी क्रम में आज अभिनेत्री ने अपनी एक ग्लैमरस फोटो (Shilpa Shetty Photo) शेयर की । जिसमें अभिनेत्री काफी यंग नज़र आ रही हैं ।

बता दें, अभी कुछ देर पहले अभिनेत्री शिल्पा ने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं । जिसमें वो सिल्वर कलर के ऑउटफिट (Shilpa Shetty silver colour outfit) में दिख रही हैं । इस शिमरी ऑउटफिट में शिल्पा अपनी ऐज से काफी छोटी दिख रही हैं साथ ही उनका फिगर इस ड्रेस में कमाल का लग रहा है । इस फोटो के शेयर होते ही फैन्स के कॉमेंट्स आने शुरू हो गए हैं । कोई दिल इमोजी सेंड कर रियेक्ट कर रहा है तो कोई फायर से । वही बॉलीवुड रैपर बादशाह (rapper badshah) ने भी शिल्पा की तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है । बादशाह ने लिखा- चमके जैसे जुगनू ।

 हाल ही में बादशाह का म्यूजिक एल्बम चमके जैसे जुगनू यूट्यूब पर रिलीज हुआ था । जिसके बाद से ही गाना काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया है । इस गाने पर अब बॉलीवुड सेलेबस 'जुगनू चैलेंज' देते नज़र आते हैं । जिसमें वो एक दूसरे को डांस में चैलेंज देते हैं ।

टीवी पॉपुलर शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' की जज शिल्पा

बात करें शिल्पा शेट्टी की तो वो इन दिनों टीवी पॉपुलर शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (IGT) को जज कर रही हैं । शो के सेट से हर बार वो एक ऐसी वीडियो शेयर करती हैं जिसे देख लोगों की हंसी छूट जाती हैं । अपने फैन्स को हंसाने का मौका अभिनेत्री कभी नहीं मिस करती हैं । शो के दौरान भी उनके साथ रह रहे दूसरे जज और कास्ट क्रू को भी साथ रहते हुए काफी मज़ा आता है ।

Tags:    

Similar News