Shilpa Shetty Raj Kundra: कहीं अलग तो नहीं होने वाले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, अभिनेत्री ने दिया संकते

Shilpa Shetty Raj Kundra Divorce: पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तारी ने शिल्पा शेट्टी की लाइफ में काफी असर पड़ा। शिल्पा को लोगों ने खूब ट्रोल भी किया।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-09-27 17:30 GMT

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Shilpa Shetty Raj Kundra Divorce: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तारी ने शिल्पा शेट्टी की लाइफ में काफी असर पड़ा। शिल्पा को लोगों ने खूब ट्रोल भी किया। राज कुंद्रा के बाद से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। कई दिनों तक जेल में रहने के बाद से राज कुंद्रा अब घर वापस लौट आए हैं। लेकिन शिल्पा ने अपनी पति के वापसी पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया।

जबकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शिल्पा ने लिखा है कि वह बहुत जल्द कोई बड़ा फैसला लेने वाली हैं। शिल्पा के इस पोस्ट से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा से कही तालाक (Shilpa Shetty Raj Kundra Divorce) तो नहीं लेने वाली हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या लिखा है शिल्पा ने अपने इस पोस्ट में..

शिल्पा शेट्टी (फोटो सोशल मीडिया)

पति राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी ने खुद को काफी पॉजिटिव रखा। शिल्पा अपनी निजी जिंदगी की कई बाते अपने फैंस के साथ शेयर की। इसके अलावा अपने फैंस के साथ वह प्रेरित करने वाली पोस्ट भी शेयर करती रही। लेकिन इस बीच शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक किताब का पन्ना शेयर किया है। जिसे पढ़ने के बाद लगता है कि वह कोई बड़ा फैसला लेने वाली है। यह दूसरी बात है कि शिल्पा ने इसे साफ नहीं किया है।

आखिर शिल्पा ने क्या लिखा है पोस्ट में


आपको बता दें कि पति राज कुंद्रा को जेल से घर आने के बाद से शिल्पा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है । उन्होंने सोशल मीडिया पर सिर्फ एक किताब का स्टोरी शेयर किया है। इस स्टोरी से ऐसा लग रहा है जैसे कि वह अपनी जीवन का बहुत बड़ा फैसला लेने वाली है। शिल्पा ने शेयर स्टोरी पन्ने में लिखा है,"हमे अपने जीवन में क्या करना चाहिए और क्या नहीं ? अंत में हम खुद ही इसके लिए जिम्मेदार होते हैं। अगर हम खुशकिस्मत हुए तो परिवार और दोस्तों का साथ मिलता है। लेकिन हमे कभी ने कभी अपने जीवन में फैसला लेना पड़ता है।अपनी जिम्मेदारी को खुद निभाना पड़ता है। यह फैसाल सही होगा या गलत सिर्फ हम पर निर्भर करता है। "इसके अलावा उन्होंने लास्ट में लिखा है कि मैं लोगों से हमेशा सुझाव और सपोर्ट लेती हूं । लेकिन मैं यह जानती हूं कि अपनी जिंदगी की सबसे बड़ा फैसला मुझे खुद लेना होगा।

शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी

शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी फोटो( फोटो सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 22 नवम्बर, 2009 को हुई थी। शिल्पा और राज के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम वियान और बेटी का नाम समीशा हैं । लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि बहुत जल्द शिल्पा और राज कुंद्रा अलग होने वाले हैं।

Tags:    

Similar News