KKK13:बिग-बॉस में था 36 का आंकड़ा, तो क्या KKK13 में भी शिव ठाकरे-अर्चना गौतम की दुश्मनी जारी? ये वीडियो कर देगा हैरान

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जा रहा स्टंट रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, जब से शो की शूटिंग शुरू हुई है, तभी से लगातार शो को लेकर चर्चा होती रहती है।

Update: 2023-06-11 11:32 GMT
Shiv Thakare and Archana Gautam (Photo- Social Media)
Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जा रहा स्टंट रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, जब से शो की शूटिंग शुरू हुई है, तभी से लगातार शो को लेकर चर्चा होती रहती है। "खतरों के खिलाड़ी 13" में "बिग बॉस 16" के भी दो कंटेस्टेंट नजर आ रहें हैं अर्चना गौतम और शिव ठाकरे। इन दोनों के बीच बिग बॉस हाउस में भयंकर दुश्मनी थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये दोनों "खतरों के खिलाड़ी" के सेट पर कैसा बॉन्ड शेयर करते हैं, चलिए आपको बताते हैं।

बिग बॉस हाउस मे था 36 का आंकड़ा

बताते चलें कि "बिग बॉस 16" में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे दोनों ही थे, लेकिन इतने महीने के जर्नी की दौरान दोनों की एक मिनट के लिए भी नहीं बनती थी। अक्सर ही शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच लड़ाई हो जाती थी, अगर हम कहें कि दोनों के बीच 36 का आंकड़ा था तो ये गलत नहीं होगा, क्योंकि दोनों ही "बिग बॉस" में हमेशा लड़ते झगड़ते नजर आए थे।

क्या KKK13 के सेट पर भी दुश्मनी है जारी

"बिग बॉस 16" के बाद अब अर्चना गौतम और शिव ठाकरे स्टंट शो "खतरों के खिलाड़ी 13" का हिस्सा भी बनें हुए हैं, ऐसे में हर कोई यही जानना चाह रहा है कि क्या KKK13 के सेट पर भी दोनों की दुश्मनी जारी है? ये अंदाजा इसलिए और अधिक लगाया जा रहा है, क्योंकि शिव ठाकरे और अर्चना गौतम दोनों ही अपने-अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं, लेकिन दोनों साथ में नहीं दिखाई देते। हालांकि अब जो दोनों का वीडियो सामने आया है, वो तो यकीनन आपको हैरान करने वाला है।

एकसाथ डांस करते नजर आए अर्चना गौतम और शिव ठाकरे

सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम और शिव ठाकरे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिर्फ ये दोनों ही नजर आ रहें हैं। अर्चना और शिव दोनों ही उस वीडियो में मस्ती भरा डांस करते दिखाई दे रहें हैं, दोनों की बॉन्डिंग देखते बन रही है। पहली नजर में तो आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे, लेकिन सच में इस वीडियो में दोनों की खास बॉन्डिंग देखने को मिली, जिससे यह बात क्लियर हो जाती है, बिग-बॉस की बातों को भूल दोनों दोस्ती कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News