Shraddha Arya Photos: ब्लैक बिकनी में ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता ने ढाया कहर, वायरल हुई तस्वीरें

Shraddha Arya Photos: इन दिनों टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Update: 2023-03-23 15:25 GMT
Shraddha Arya (Image Credit: Instagram)

Shraddha Arya Photos: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को आज कौन नहीं जानता है। 'कुंडली भाग्य' की प्रीता बनकर श्रद्धा ने घर-घर के लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति राहुल नागल के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

ब्लैक बिकनी में श्रद्धा आर्या ने ढाया कहर

दरअसल, श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लैक बिकनी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा रेत से खेलते हुए नजर आ रही हैं। इसस पहले, श्रद्धा ने व्हाइट बाथरोब पहन कर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा था, “ब्रेक और वेकेशन की थैरेपी की बहुत ज्यादा जरूरत थी।”

श्रद्धा आर्या के पति कौन हैं?

बता दें कि श्रद्धा आर्य ने नवंबर 2021 में राहुल नागल से शादी की थी। राहुल एक नेवी ऑफिसर हैं। एक्ट्रेस ने शादी से पहले पति को एक साल तक डेट किया था, जिसकी भनक उन्होंने किसी को भी पड़ने नहीं दी थी।

श्रद्धा आर्या का करियर

पिछले 6 सालों से एक्ट्रेस ‘कुंडली भाग्य’ में ‘प्रीता’ का किरदार निभा रही हैं। 20 साल के लीप के बाद प्रीता यंग बच्चों की मां के रोल में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज में काम किया है। हिंदी और साउथ फिल्मों में भी श्रद्धा हाथ आजमा चुकी हैं। हालांकि, ‘कुंडली भाग्य’ से उन्हें लाइमलाइट मिली।

Tags:    

Similar News