Stree 2 Leaked: जानिए मुफ्त में कहां देख सकते हैं स्त्री 2, हो गई है ऑनलाइन लीक

Stree 2 Online Leaked: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री 2" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-15 10:11 GMT

Stree 2 Leaked Online (Photo- Social Media)

Stree 2 Leaked Online: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री 2" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म का प्लॉट और सस्पेंस दर्शकों को बहुत अधिक पसंद आ रहा है, दर्शकों को इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थीं, ये फिल्म उससे भी अधिक मजेदार निकली। जी हां! पूरे सोशल मीडिया पर स्त्री 2 की ही चर्चा हो रही है। ट्विटर पर भी "स्त्री 2" को बेहद ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है, सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि फिल्म क्रिटिक्स और सेलेब्स भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहें हैं, लेकिन इसी बीच फिल्म मेकर्स के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जी हां! दरअसल फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

यहां मुफ्त में देख सकते हैं स्त्री 2 (Stree 2 Online Leaked)

स्त्री 2 फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त बज बना हुआ था, अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। फिल्म को जिस तरह से रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख दर्शकों का यही कहना है कि ये फिल्म "गदर 2" का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। वहीं इसी बीच अब जो खबर आ रही है, उससे मेकर्स की टेंशन बढ़ सकती है, क्योंकि स्त्री 2 ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई है।


ऑनलाइन पायरेसी का शिकार होना मतलब फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है, और अब बहुत से दर्शक फिल्म को डाउनलोड कर घर पर ही एंजॉय कर रहें हैं। स्त्री 2 को बहुत ही धड़ल्ले से डाउनलोड किया जा रहा है। ऑनलाइन लीक होने की वजह से मेकर्स को अच्छा खासा नुकसान हो सकता है, क्योंकि अब ज्यादातर दर्शक मुफ्त में ही फिल्म को एंजॉय करना चाहेंगे। स्त्री 2 ऑनलाइन साइट जैसे तमिलरॉकर्स समेत कुछ अन्य साइट्स पर लीक हुई है, वो भी एचडी प्रिंट में।


अक्षय कुमार के कैमियो की हो रही जमकर चर्चा (Akshay Kumar Cameo In Stree 2)

स्त्री 2 फिल्म की खूब तारीफें की जा रहीं हैं, लेकिन सबसे अधिक चर्चा तो अक्षय कुमार के कैमियो की ही रही है, जी हां! फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया का कैमियो है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है, कुल मिलाकर फिल्म को ताबड़तोड़ रिस्पांस मिल रहा है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Tags:    

Similar News