Bigg Boss OTT 3 के Grand Finale को लेकर आया बड़ा अपडेट, बिग बॉस फैंस पढें जरूर

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में क्या कुछ खास होने वाला है, आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-01 09:35 GMT

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Episode: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं। सिर्फ एक दिन बाद बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले है, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रैंड फिनाले की शूटिंग आज से ही शुरू कर दी गई है। जी हां! बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले का एपिसोड बेहद खास होगा, डांस और मस्ती से भरपूर होगा, उसके बाद अंत में जाकर कहीं बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम अनाउंस किया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में क्या कुछ खास होने वाला है, आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ग्रैंड फिनाले में लगाएंगे तड़का (Shraddha Kapoor & Rajkumar Rao In Bigg Boss OTT 3)

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त यानी कि कल होने वाला है, लेकिन फिनाले एपिसोड की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। खबरों की मानें तो अपकमिंग फिल्म स्त्री 3 की टीम बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में जबरदस्त तड़का लगाएंगी, जी हां! श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ग्रैंड फिनाले एपिसोड में नजर आयेंगे, जहां वे कंटेस्टेंट्स संग मस्ती करेंगे, साथ ही अपनी फिल्म स्त्री 2 को प्रमोट भी करेंगे।


कंटेस्टेंट्स देंगे डांस परफॉर्मेंस (Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Episode)

इसके साथ ही हर सीजन की तरह फिनाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस भी देंगे। जी हां! हालांकि कौन-कौन से सदस्य डांस परफॉर्मेंस देंगे, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। कंटेस्टेंट्स की डांस परफॉर्मेंस को भी आज ही शूट किया जाएगा और साथ ही घर में कंटेस्टेंट्स के बीच कुछ एक्टिविटी भी कराई जाएगी।

एविक्शन का ऐलान होगा कल (Bigg Boss OTT 3 Eviction)

ग्रैंड फिनाले एपिसोड के लिए डांस परफॉर्मेंस की शूटिंग कर ली जाएगी, लेकिन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स (साई केतन, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी, सना मकबूल और नेजी) में जो खिलाड़ी घर से बेघर होगा उसका ऐलान भी कल ही के दिन किया जाएगा। इसके अलावा भी फिनाले एपिसोड में कई जानी मानी पर्सनैलिटी शिरकत करते दिखाई देंगी। यानी कि फिनाले एपिसोड में फुल धमाल होने वाला है, तो फिर दर्शक तैयार हो जाइए, क्योंकि अब सिर्फ कुछ घंटों बाद बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का खुलासा हो जायेगा।

Tags:    

Similar News