Sunday Mood:श्रद्धा कपूर ने अपने भीतर के 'चाय प्रेमी' को दर्शाया

एक कप गर्म चाय के साथ बारिश के मौसम का आनंद लेने से बेहतर कोई एहसास नहीं है। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी अपनी चाय के बिना मुंबई के मानसून का आनंद लेने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

Update: 2022-07-24 17:24 GMT

Sunday mood (image: social media)

Shraddha Kapoor: एक कप गर्म चाय के साथ बारिश के मौसम का आनंद लेने से बेहतर कोई एहसास नहीं है। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी अपनी चाय के बिना मुंबई के मानसून का आनंद लेने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर चाय पीते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। "चाय पीने वालों का अपना चीयर्स होना चाहिए ना?" श्रद्धा ने पोस्ट को कैप्शन दिया।

इस बीच काम कि बात करें तो, श्रद्धा कपूर फिलहाल अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं - लव रंजन द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड फिल्म जिसमें वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी, फिल्म के स्पेन शेड्यूल से श्रद्धा और 'रॉकस्टार' अभिनेता रणबीर कपूर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जहां उन्हें एक डांस ट्रैक की शूटिंग करते देखा जा सकता है।
लव रंजन निर्देशित यह फिल्म 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 'आशिकी 2' के अभिनेता 'चलबाज इन लंदन' और 'नागिन' ट्राइलॉजी में भी दिखाई देंगे। दूसरी ओर, 'संजू' अभिनेता, हाल ही में यशराज फिल्म्स की ड्रामा फिल्म 'शमशेरा' लेकर आए हैं, जो 22 जुलाई, 2022 को रिलीज़ हुई थी। रणबीर 'ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव' में भी दिखाई देंगे, वहीं रणबीर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन और नागार्जुन और मौनी रॉय भी 'ब्रह्मास्त्र' का हिस्सा हैं, जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही अमर कौशिक की सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी स्त्री जो 2018 में आई थी फिल्म का सीक्वल में भी काम कर रही हैं जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव फिर एक बार साथ काम करेंगे, संजय पुराण सिंह चौहान की फिल्म "चंदा मामा दूर के" एक हिंदी साइंस फिक्शन स्पेस फिल्म है जिसका निर्माण विक्की रजनी ने किया है, वहीं इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत काम करने वाले थे पर उनकी मौत के बाद इस प्रोजेक्ट का काम रुका हुआ है। वहीं कथित तौर पर, धर्मेश दर्शन निर्देशित 2000 में आई फिल्म "धड़कन" के सीक्वल "धड़कन 2"  में श्रद्धा कपूर, सूरज पंचोली और फवाद खान अभिनय करेंगे।

Tags:    

Similar News