Sidharth Shukla Death: सुबह 3 बजे तबियत हुई थी खराब, मां से आखिरी बार कही थी ये बात

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला की सुबह 3 बजे अचानक तबियत खराब हुई थी, उन्होंने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी थी।

Update: 2021-09-02 11:34 GMT

डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक

Sidharth Shukla Death: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज 40 साल की उम्र में निधन हो गया। डॉक्टरों का कहना है कि हार्ट अटैक होने की वजह से उनकी मौत हुई है। एक्टर के निधन की खबर ने उनके करीबी और चाहने वाले को बड़ा सदमा दिया है। कोई भी इस बात को मान नहीं पा रहा है कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे।

सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार भी उनकी मौत से बुरी तरह टूट चुका है। बताया जा रहा है कि एक्टर रात में सोने से पहले दवाई खाकर सोए थे, इसके बाद वो सुबह उठे ही नहीं। सुबह आनन-फानन में उन्हें उनके जीजा हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। लेकिन आखिर बुधवार की रात क्या हुआ था, सिद्धार्थ की तबियत यूं अचानक कैसे बिगड़ गई। 

सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सीने में था दर्द

पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ की तबीयत रात 3 से 3.30 बजे के करीब खराब हुई थी। वो उसी वक्त उठे, उन्हें बैचेनी और सीने में दर्द हो रहा था। इस बारे में उन्होंने अपनी मां को बताया। इसके बाद एक्टर की मां ने उन्हें पानी पिलाया और फिर उन्हें सोने के लिए कहा। हालांकि जब उनकी मां उन्हें सुबह उठाने के लिए आईं तो वो उठे ही नहीं। सिद्धार्थ की मां ने उन्हें उठाने की बहुत कोशिश की, लेकिन कोई रिस्पॉन्स न मिलने पर उन्होंने एक्टर की बहन को बुलाया और फैमिली डॉक्टर को भी इन्फॉर्म किया। 

इसके बाद आनन फानन में सिद्धार्थ को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल आने से पहले ही सिद्धार्थ की मौत हो गई थी। फिलहाल उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे। परिवार ने भी उनकी मौत को लेकर कोई सवाल खड़े नहीं किए हैं। 

ट्रॉफी संग सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिग बॉस 13 के विनर थे सिद्धार्थ

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के पॉपुलर एक्टर थे। उन्होंने पहले मॉडलिंग शुरू की थी। उसके बाद कलर्स टीवी पर प्रसारित किए गए सीरियल बालिका वधू में नजर आएं। उन्होंने शिव की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला था। इसके अलावा वो सीरियल दिल से दिल तक में भी नजर आए थे। लेकिन बिग बॉस ने उन्हें काफी ज्यादा पहचान दिलाई। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर रहे थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News