Singham Again Update: क्या सलमान खान की वजह से बदल जाएगी सिंघम अगेन की रिलीज डेट

Singham Again Salman Khan Cameo Update: सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए क्या सिंघम अगेन में उनके कैमियो की शूटिंग के लिए रिलीज डेट बढ़ा दी जाएगी

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-18 14:31 IST

Salman Khan Singham Again Release Date Change 

Singham Again Update: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) को लगातार मिल रही धमकियो कि वजह से उनके आगामी प्रोजेक्ट को इस समय रोक दिया गया है तो वही उनकी सुरक्षा को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है। इन सबके बीच में सलमान खान (Salman Khan) के बारे में कहा जा रहा था कि वो रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म Singham Again में कैमियो करते हुए नजर आएंगे . लेकिन अब सलमान खान की सुरक्षा को देखते हुए उनकी शूटिंग की डेट को चेंज कर दिया गया है क्या अब सिंघम अगेन की रिलीज डेट भी बदल जाएगी।

क्या सलमान खान की वजह से सिंघम अगेन की रिलीज डेट बदल जाएगी (Is Salman Khan Cameo Singham Again Release Date)-

सिंघम अगेन में सलमान खान का कैमियो होगा ये कन्फर्म किया जा चुका है. लेकिन सिंघम अगेन के ट्रेलर में सलमान खान नजर नहीं आए क्योंकि अभी तक Salman Khan ने सिंघम अगेन की शूटिंग नहीं की है।

वो सिंघम अगेन (Singham Again) की शूटिंग ही करने वाले थे उसी समय उनको लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा मिल रही धमकियों की वजह से उनकी शूटिंग डेट में बदलाव कर दिया गया है। इन सबके बीच लोगो के मन में यही सवाल है सलमान खान के कैमियो की शूटिंग अभी तक नहीं हुई है और फिल्म की रिलीज डेट पास आ गई है। क्या सलमान खान के कैमियो की शूटिंग न हो पाने की वजह से सिंघम अगेन की रिलीज डेट आगे बढा दी जाएगी जैसे पुष्पा 2 के साथ हुआ। बता दे कि सिंघम अगेन की रिलीज डेट को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा सिंघम अगेन दिवाली के मौके पर यानी 1 नवंबर को रिलीज होगी.

 सलमान खान(Salman Khan) के कैमियो की शूटिंग में एक या दो दिन लगेगा और सलमान खान धमकी मिलने के बाद भी अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। वो काम नहीं रोकेंगे बल्की पहले की अपेक्षा उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News