Sikandar Movie Update: सिकंदर की रिलीज डेट हुई लॉक, 2025 की ईद पर होगी रिलीज

Sikandar Movie Release Date: मोस्ट चर्चित फिल्म "सिकंदर" की रिलीज डेट फाइनल हो गई है, सलमान खान ने खुद ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-19 06:14 GMT

Sikandar Movie Release Date (Photo- Social Media)

Sikandar Movie Release Date: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं, आखिरी बार सलमान खान फिल्म "टाइगर 3" में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था, वहीं अब फैंस की नजर सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों पर टिकी हुई है, इसी बीच भाईजान के फैंस के लिए एक बेहतरीन ख़बर सामने आई है, दरअसल उनकी मोस्ट चर्चित फिल्म "सिकंदर" की रिलीज डेट फाइनल हो गई है, सलमान खान ने खुद ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, आइए बताते हैं।

सलमान खान ने अनाउंस की सिकंदर की रिलीज डेट (Sikandar Movie Release Date)

बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान पिछले काफी समय से अपनी फिल्म "सिकंदर" को लेकर छाएं हुए हैं, क्योंकि सलमान खान की ये फिल्म, उनकी अब तक की फिल्मों से सबसे अलग होने वाली है, वहीं भाईजान का लुक भी एकदम अलग होगा। सलमान खान ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म "सिकंदर" से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है, जो मिनटों में पूरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो चुका है।


सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह "सिकंदर" की टीम के साथ नजर आ रहें हैं, इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "टीम सिकंदर के साथ ईद 2025 का इंतजार कर रहा हूं। सिकंदर ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

शुरू हो चुकी है "सिकंदर" की शूटिंग (Salman Khan Upcoming Films)

सलमान खान की फिल्म "सिकंदर" की शूटिंग 18 जून से शुरू कर दी है, सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुईं थीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन 'गजनी' फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगदास कर रहें हैं, जबकि साजिद नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। "सिकंदर" फिल्म में सलमान खान के साथ ही रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। यदि आप सलमान खान के फैन होंगे तो ये बात यकीनन जानते होंगे कि सलमान खान अक्सर ईद के मौके पर ही अपनी फिल्में रिलीज करते हैं, वहीं "सिकंदर" भी अगले साल ईद पर ही धमाल मचाएंगी।

Tags:    

Similar News