नए अकाउंट के साथ Twitter पर अभिजीत की वापसी, जानिए क्या बोले ?

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर नए अकाउंट के साथ वापस लौट आए हैं। पिछले हफ्ते आपत्तिजनक और लैंगिक टिप्पणियां करने के कारण ट्विटर ने उनके अकाउंट को बंद कर दिया था।

Update: 2017-05-29 12:45 GMT
नए अकाउंट के साथ twitter पर अभिजीत की वापसी, जानिए क्या बोले ?

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर नए अकाउंट के साथ वापस लौट आए हैं। पिछले हफ्ते आपत्तिजनक और लैंगिक टिप्पणियां करने के कारण ट्विटर ने उनके अकाउंट को बंद कर दिया था।

यह भी पढ़ें ... अभिजीत ने किया ट्वीट- कुलभूषण की फांसी रोको, पाकिस्तानी दिखें तो पेड़ से लटका दो

अभिजीत का कहना है कि राष्ट्र विरोधी उनकी आवाज को दबा नहीं सकते। ट्विटर ने 23 मई को अभिजीत द्वारा कुछ महिला यूजर्स विशेषकर जेएनयू की स्टूडेंट लीडर शहला राशिद पर आपत्तिजनक और भद्दी टिप्पणी करने के कारण उनके अकाउंट को बंद कर दिया था।

अभिजीत ने अपने नए अकाउंट पर पोस्ट हुए वीडियो में कहा, "लोग मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उन लोगों के खिलाफ हूं जो देश और भारतीय सेना के खिलाफ बोलने की कोशिश करते हैं। यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है।

यह भी पढ़ें ... अभिजीत भट्टाचार्य का एक और विवादित बयान, प्रियंका चोपड़ा को कह दिया गद्दार

उन्होंने कहा, "जब तक मेरा वेरीफाइड (सत्यापित) अकाउंट एक्टिव नहीं हो जाता, तब तक कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। मेरे नाम से बने जो अन्य अकाउंट मौजूद हैं, वे फर्जी हैं और मेरे प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।"

यह भी पढ़ें ... ‘अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना’, सोनू ने ट्विटर को कहा-अलविदा

वीडियो के साथ लिखे पोस्ट में कहा गया है, "वंदे मातरम। मैं वापस आ गया हूं। राष्ट्र-विरोधी लोग मेरी आवाज नहीं रोक सकते..भारतीय सेना को सलाम। यह मेरा नया अकाउंट है..बाकी सारे अकाउंट फर्जी हैं।"

आगे की स्लाइड्स में देखिए अभिजीत भट्टाचार्य का ट्वीट



Tags:    

Similar News