Singer KK Last Post: सिंगर केके का आखिरी पोस्ट हो रहा तेज़ी से वायरल, वादा किया पूरा

KK Last Post: केके का आखिरी पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमे केके ने अपने फैन से जो वादा किया था उसका ज़िक्र है और उन्होंने अपना वादा पूरा भी किया।

Update: 2022-06-01 12:37 GMT

KK Last Post (Image Credit-Social Media)

KK Last Post: यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है ये न हो तो क्या फिर बोलो ये ज़िन्दगी है....... कुछ ऐसे ही दिल को छू लेने वाली आवाज़ आज हमेशा के लिए खामोश हो गयी है। जी हाँ इस गाने वो बेहद ख़ूबसूरती से दिवंगत गायक केके(KK) ने ही गाया था। उनके फैंस की आँखों से आंसू थम ही नहीं रहे हैं। इसी बीच केके का आखिरी पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमे केके ने अपने फैन से जो वादा किया था उसका ज़िक्र है और उन्होंने अपना वादा पूरा भी किया।

केके का आखिरी पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। उनके फैंस भी उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके गानों को उनकी तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर कर रहे हैं। हर कोई सोशल मीडिया पर केके के गानों (Songs Of KK) को सुन रहा है। साथ ही केके द्वारा किया गया आखिरी पोस्ट उनके फैंस शेयर करते भी दिख रहे हैं। केके का आखिरी शो कोलकाता में हुआ और इसी से जुड़ा पोस्ट भी केके ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था। इसी कॉन्सर्ट के दौरान उनकी तबियत बिगड़ गयी थी उसके बाद वो होटल वापस आ गए जहाँ वो गिर पड़े इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई थी। लेकिन केके ने जाने से पहले अपने फैन से एक वादा किया था जिसे उन्होंने पूरा भी किया। इसके बारे में केके ने अपने पोस्ट में भी बताया था।

क्या था केके का आखिरी पोस्ट

केके ने अपने आखिरी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था,'आज रात नजरूल मंच पर, विवेकानंद कॉलेज. लव यू ऑल।' सोशल मीडिया पर उनका ये आखिरी पोस्ट काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में केके ने अपना एक वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया था जिसमे उन्होंने कहा था कि वो कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट को करने जल्द ही आ रहे हैं। तब उन्हें ये अंदाज़ा भी नहीं था कि ये उनका आखिरी कॉन्सर्ट होने वाला है। और केके ने पोस्ट के ज़रिये जो वादा किया उसे पूरा किया और शो में परफॉर्म किया।

फैंस कर रहे ढेरों कमैंट्स

केके को फैंस अपना प्यार दे रहे हैं उनके पोस्ट पर ढेरों कमैंट्स आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि,'आप बहुत जल्दी चले गए।' वही एक फैन ने लिखा,'आप हमेशा हम सबके दिलों में रहेंगे।' 

Tags:    

Similar News