नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत: दोनों ने कंफर्म किया अपना रिश्ता , वायरल हुई ये तस्वीर

नेहा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर से उन्होंने सरेआम रोहनप्रीत के लिए प्यार का इजहार कर दिया है।

Update: 2020-10-09 07:34 GMT
neha-rohanpreet

अपने मस्त और बिंदास गानों से सभी को नचाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। सोशल मीडिया पर नेहा काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। हाल ही में उनका और रोहनप्रीत सिंह के कुछ विडियो वायरल हुए हैं। जिससे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रिश्ते का खुलासा हुआ।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

आपको बता दें, नेहा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर से उन्होंने सरेआम रोहनप्रीत के लिए प्यार का इजहार कर दिया है। तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने लिख 'तुम मेरे हो'।

Full View

नेहा की तस्वीर पर रोहनप्रीत का कमेंट

आपको बता दें, कि दोनों की शादी को लेकर भी ख़बरें सामने आ चुकी हैं। इस खबर पर अब नेहा ने खुद ही मुहर लगाई हैं। जिसके साथ उन्होंने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। नेहा के इस प्यार भरे पोस्ट को देख कर रोहनप्रीत सिंह ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है। नेहा कक्कड़ का यह पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोग दोनों की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया कर रहे हैं। फैन्स और कई अन्य सितारें उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान का जासूस: देश को भेजता था फोटो, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्यार भरा रिप्लाई

नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा बाबू... आई लव यू सो मच, मेरा पुत, मेरी जान... हां मैं सिर्फ तुम्हारा हूं।जिसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई हैं।

इस शो में आए नज़र

आपको बता दें, कि रोहनप्रीत सिंह रियॉलिटी शो 'राइजिंग स्टार' में फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं। साथ ही उन्हें बिग बॉस फेम शहनाज गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी देखा गया था।

यह भी पढ़ें: कश्मीर में बड़ा खतरा! चीन-पाकिस्तान आए साथ, आतंकियों की ऐसे मदद कर रहा ड्रैगन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News