फ्रेंडशिप पर नेहा कक्कड़ ने शेयर किया अनोखा वीडियो, कुछ ही देर में हो गया वायरल

नेहा कक्कड़ ने दोस्तों के साथ अनोखे अंदाज में दोस्ती के दिन को सेलिब्रेट किया। नेहा ने फ्रेंडशिप  पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने दोस्तों के साथ बहुत ही दिलचस्प अंदाज में फ्रेंडशिप मनाई।

Update: 2020-07-30 17:24 GMT
फ्रेंडशिप डे वीडियो

मुंबई नेहा कक्कड़ ने दोस्तों के साथ अनोखे अंदाज में दोस्ती के दिन को सेलिब्रेट किया। नेहा ने फ्रेंडशिप पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने दोस्तों के साथ बहुत ही दिलचस्प अंदाज में फ्रेंडशिप मनाई।

यह पढ़ें....सुशांत सुसाइड केस: मोदी के मंत्री का जांच पर बड़ा बयान, कही ये बात

Full View

नेहा के इस वीडियो को अभी तक लगभग 50 हजार बार देखा जा चुका है, और इसमें यह चार दोस्त एक दूसरे को झापड़ रसीद करते हुए नजर आ रहे हैं।

अनोखे अंदाज में दोस्ती

नेहा कक्कड़ ने दोस्तों को हैप्पी फ्रेंडशिप डे विश करते हुए लिखा है, 'हैप्पी फ्रेंडशिप डे दोस्तों...' इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो को भी किया है जिसमें जमकर झापड़बाजी हो रही है। इस तरह नेहा कक्कड़ ने बहुत ही अनोखे अंदाज में दोस्ती के इस दिन को सेलिब्रेट किया है।

Full View

नेहा अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में 'भीगी-भीगी सॉन्ग लेकर आई थीं। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है। नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं। उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं।

यह पढ़ें....राखी की मिठास को नहीं बिगाड़ पाएगा कोरोना, बहनें घर पर बनाए ये खास स्वीट्स

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News