Singham Again Trailer: बाजीराव सिंघम की दहाड़ से कांपे अर्जुन कपूर, सिंघम अगेन का ट्रेलर जारी

Singham Again Trailer Review: अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर जारी, चलिए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर और अन्य जानकारी

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-07 13:22 IST

Singham Again Trailer Out 

Singham Again Trailer Out: अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर सिंघम अगेन का ट्रेलर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर के बारे में ऑफिशियल अनॉउंसमेंट कल ही कर दी गई थी। आज जाकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है और सिंघम अगेन का ट्रेलर(Singham Again Trailer) जारी किया जा चुका है। चलिए जानते हैं दर्शकों को कैसा लगा सिंघम अगेन का ट्रेलर 

सिंघम अगेन ट्रेलर रिव्यू (Singham Again Trailer Review In Hindi)-

2024 की सबसे बड़ी फीचर फिल्म सिंघम अगेन हैं और इस फिल्म में पुलिस यूनिवर्स की गाथा का अभियान आज मुंबई के NMACC में मेगा-ट्रेलर लॉन्च के साथ शुरू हुआ है। इसके अलावा फिल्म में चुलबुल पांडे के रूप में सलमान खान के शामिल होने की खबर ने इस फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में उत्साह और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर हिंदी सिनेमा के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर है। रोहित शेट्टी ने एक्शन, वीरता और बड़े से बड़े क्षणों से भरा एक मसालेदार ट्रेलर तैयार किया है। 


Singham Again का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। तो वहीं फिल्म में बॉलीवुड के बड़े-बडे़ सुपरस्टार्स का मेला देखने को मिला है। जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण,टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे असाधारण कलाकारों के साथ सिंघम अगेन भारत की एवेंजर्स की तरह नजर आने वाली है। सिंघम अगेन के ट्रेलर का रनटाइम लगभग 4 मिनट 45 सेकंड है, इसी के साथ फिल्म के इतिहास में सिंघम अगेन का ट्रेलर आज तक का सबसे ज्यादा लंबा ट्रेलर माना जा रहा है। इस तरह की स्टार कास्ट के साथ एक लंबे ट्रेलर की जरूरत थी और रोहित शेट्टी ने बिल्कुल वैसे ही सिंघम अगेन का ट्रेलर दर्शकों के सामने पेश भी किया है। 

सिंघम अगेन के ट्रेलर (Singham Again Trailer) की शुरूआत में दिखाया गया है कि करीना कपूर जोकि अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में रामायण के बारे में बात करती हैं। इस बार सिंघम अगेन में रामायण की झलक देखने को मिलने वाली है। सिंघम अगेन में इस बार सिंघम का बेटा भी है जो रामायण के बारे में जिक्र करता हुआ नजर आता है। सिंघम से पूछता है कि अगर माँ को कोई उठा कर ले गया, रावण टाइप का आदमी तो क्या आप माँ को बचाने जाएंगे। जिसपर सिंघम के रोल में अजय देवगन कहते हैं कि अपने बाप के बारे में सर्च कर ले, सिंघम क्या है, पता चल जाएगा।

उसके बाद शुरू होती है असली कहानी करीना कपूर को अर्जुन कपूर किडनैप करके लंका ले जाते हैं। जहाँ पर उनको बचाने के लिए रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पूरी टीम पहुँच जाती है। जिसमें इस बार लेडी सिंघम के रूप में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आ रही है। दीपिका पादुकोण के डायलॉग, एक्शन और एक्टिंग फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त दिखाया गया है, जिसने फिल्म में एक नई जान डाल दी है। तो वहीं टाइगर श्राफ समेत रणवीर सिंह और अक्षय कुमार की एंट्री और डायलॉग भी जबरदस्त है। कुल मिलाकर सिंघम अगेन का ट्रेलर एकदम धमाकेदार है। 

यदि हम ये कहे कि सिंघम अगेन का ट्रेलर तो अब तक रिलीज हुई सिंघम के सभी भागों का बाप है, तो गलत नहीं होगा। बाजीराव सिंघम की दहाड़, अर्जुन कपूर के खलनायक वाले रोल ने, दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग और एक्शन के अलावा बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स के कैमियो ने इस फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ा दी है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इस फिल्म को ब्लाॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता है। 

सिंघम अगेन कब रिलीज होगी (Singham Again Release Date)-

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again Movie) दर्शकों को दिवाली के अवसर पर देखने को मिलेगी, यानि 1 नवंबर 2024 को सिंघम अगेन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो वहीं फिल्म की टक्कर कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भूलैया 3 के साथ होगी। देखने लायक होगा की दोनों फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल लाने वाली है। इससे ये तो तय हैं कि इन दोनों की फिल्म के एक साथ रिलीज होने की वजह से फिल्म के कलेक्शन में फर्क देखने को मिलने वाला है। 

Tags:    

Similar News