Smriti Irani In Anupamaa: स्मृति ईरानी ने बता दिया सच, जानिए क्या बनेंगी अनुपमा का हिस्सा?

Smriti Irani In Anupamaa: अनुपमा सीरियल में स्मृति ईरानी भी नजर आएंगी, अब स्मृति ईरानी ने खुद बता दिया है कि इस खबर का सच क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-16 20:44 IST

Smriti Irani In Anupamaa

Smriti Irani In Star Plus Show Anupamaa: स्टार प्लस के बहु चर्चित से अनुपमा ने इन दिनों दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बनाया हुआ है। जब से अनुपमा में 15 सालों की लीप की खबरें आईं हैं, तब से यह शो और अधिक सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि आए दिन खबरें आ रहीं हैं कि अनुपमा सीरियल में किन नए चेहरों की एंट्री होगी। वहीं बीते कुछ दिनों से खबरें हैं कि अनुपमा सीरियल में स्मृति ईरानी भी नजर आएंगी, अब स्मृति ईरानी ने खुद बता दिया है कि इस खबर का सच क्या है।

अनुपमा में होंगी स्मृति ईरानी (Smriti Irani Not In Anupamaa Serial)

बीते कुछ दिनों से टीवी एक्ट्रेस और पॉलिटीशियन स्मृति ईरानी सुर्खियों में हैं, क्योंकि कहा जा रहा है कि स्मृति ईरानी एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाली हैं। वे अनुपमा सीरियल में आए 15 सालों के लीप के बाद दिखाई देंगी, पिछले काफी समय से यह खबर टीवी गलियारों में फैली हुई है, फैंस और दर्शक इंतजार कर रहें हैं कि कब स्मृति ईरानी की शो में एंट्री होंगी, वहीं अब इसी बीच स्मृति ईरानी ने खुद सच बता दिया है।


स्मृति ईरानी ने बता दिया उन्हें लेकर टीवी की दुनिया में फैली ये खबरें महज अफवाहें हैं, जी हां! वे अनुपमा तो क्या किसी भी सीरियल का हिस्सा नहीं बनने वालीं हैं। स्मृति ईरानी ने अपने खिलाफ उड़ रही अनुपमा सीरियल में हिस्सा बनने को लेकर अफवाहों के एक पोस्ट पर कमेंट किया, जिससे साफ हो गया कि ये सिर्फ अफवाहें थीं। स्मृति ईरानी ने कमेंट में लिखा कि ये फेक है। यानी कि स्मृति ईरानी अनुपमा सीरियल का हिस्सा नहीं बनेंगी।

स्मृति ईरानी के फैंस के चेहरे का उड़ा रंग (Smriti Irani Fans Upset)

जब से खबरें फैली थीं कि स्मृति ईरानी अनुपमा सीरियल में एंट्री करने वालीं हैं, उनके फैंस और दर्शक बेहद एक्साइटेड हो गए थे, क्योंकि टीवी की दुनिया को अलविदा कह चुकीं स्मृति ईरानी सालों बाद एक बार फिर पर्दे पर नजर आतीं, लेकिन अब स्मृति ईरानी के इस खुलासे ने उनके फैंस को निराश कर दिया है।

Tags:    

Similar News