Don 3 Update: डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी साउथ की ये अभिनेत्री, समंथा से है खास रिश्ता

Don 3 Cast Update: डॉन 3 का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है, हीरों के साथ ही साथ अब डॉन 3 में कौन-सी एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, इस पर से भी पर्दा उठ चुका है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-23 08:52 GMT

Don 3 Movie Update (Image- Social Media) 

Don 3 Movie Update: फरहान अख्तर की फिल्म डॉन के तीसरे भाग का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार हैं। जैसा की सभी को पता है कि डॉन फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में नजर आएं थे। जोकि उस समय की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है। इसके बाद Don 2 आई थी। जिसे फरहान अख्तर ने लिखा था। इस फिल्म में मुख्य किरदार में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान थे। अब दर्शकों को डॉन 3 (Don 3 Movie)  का बेसब्री से इंतजार है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि Don 3 में मुख्य किरदार में रणवीर सिंह नजर आएंगे। तो वहीं अब इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। 

डॉन 3 कास्ट (Cast Of Don 3)-

डॉन 3 (Don 3) के लिए फरहान अख्तर ने मुख्य किरदारों को फाइनल कर लिया है। बता दे कि फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में तो वहीं उनके अपोजिट कियारा आडवानी (Kiara Aadvani) नजर आएंगी। इसके साथ ही साथ अब खबरे आ रही है कि विलेन के लिए इमरान हाशमी (Who is the villain of Don 3) को लॉक किया गया है। लेकिन इमरान हाशमी ने इस खबर को एक अफवाह बताया. तो वहीं अब खबरें आ रही हैं कि डॉन 3 (Don 3 Movie) में साउथ की एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला नजर आ सकती है। शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dulipala) वहीं हैं, जिनकी हालहि में समंथा रूथ प्रभु के एक्स पति नागा चैतन्य के साथ सगाई हुई है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है। इसके बारे में तो शोभिता या डॉन 3 के मेकर्स ही बता सकते हैं। 

डॉन 3 कब रिलीज होगी (Don 3 Release Date)-

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की डॉन 3 (Don 3 Kab Aayegi) पर फरहान अख्तर ने काम करना शुरू कर दिया है। लेकिन डॉन 3 का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार अब और लंबा होने वाला है क्योकि फिल्म की शूटिंग की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले फिल्म की शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू होने वाली थी। लेकिन अभी तक फरहान अख्तर डॉन 3 के विलेन के किरदार के लिए एक्टर की तलाश कर रहे है। तो वहीं रणवीर सिंह सिंतबर 2024 में पिता बनने वाले है। जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग 2024 के अंत में शुरू होगी। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म (When Will Don 3 Release) 2025 के अंत में या 2026 के शुरूआत में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News