Sakshi Chopra Video: रामानंद सागर की परपोती का Hot वीडियो, उड़ा देगा होश

Sakshi Chopra Hot Video: साक्षी चोपड़ा का एक वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, जिसे देख यकीनन आपकी चींखे निकल जाएंगी। आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-20 12:48 IST

Sakshi Chopra Hot Video

Sakshi Chopra Bold Video Viral: रामायण का निर्माण करने वाले रामानंद सागर को भला कौन नहीं जानता होगा, उनका आइकॉनिक रामायण आज भी हर किसी का पसंदीदा है। हालांकि आज हम यहां रामानंद सागर के बारे में नहीं, बल्कि उनकी परपोती के बारे में बात करने वाले हैं। रामानंद सागर की परपोती का नाम साक्षी चोपड़ा है, जो एक जानी मानी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। जी हां! साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, उनका पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड और हॉट पोस्ट से भरा हुआ है। इसी बीच साक्षी चोपड़ा का एक वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, जिसे देख यकीनन आपकी चींखे निकल जाएंगी। आइए दिखाते हैं।

साक्षी चोपड़ा का हॉट वीडियो (Sakshi Chopra Hot Video)

साक्षी चोपड़ा सिर्फ एक जानी मानी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ही नहीं हैं, बल्कि वह एक सिंगर भी हैं। जी हां! उनके अब तक कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं, जो उनके फैंस के बीच छाएं रहते हैं। हालांकि देखा जाए तो साक्षी सबसे अधिक अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। वे सोशल मीडिया पर अपना एक से एक हॉट अंदाज दिखाती हैं, जिसे देख फैंस के होश उड़ जाते हैं।


अब फिर साक्षी चोपड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिकिनी पहने कहर ढा रहीं हैं। साक्षी चोपड़ा वीडियो में ब्लैक कलर की बिकिनी पहने अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं, ब्लैक बिकिनी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का बूट और बिंदी भी लगाई हुई है, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह साक्षी अपनी बोल्डनेस फ्लांट कर रहीं हैं। उनका ये वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा चुका है और यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। जहां फैंस साक्षी चोपड़ा की फिटनेस, हॉटनेस और बोल्डनेस की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं, वहीं ट्रोलर्स साक्षी को इतना बोल्ड अंदाज दिखाने के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहें हैं।

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra In Bigg Boss 18)

साक्षी चोपड़ा के बारे में खबर आ रही है कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं, वैसे ये खबर पहली बार नहीं आई है, इसके पहले के सीजन के लिए भी साक्षी चोपड़ा का नाम सामने आया था, लेकिन हर बार खबर झूठी साबित हुई, वहीं अब जब बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला है तो एक बार फिर साक्षी चोपड़ा का नाम सामने आने लगा है, हालांकि अब तक साक्षी या उनकी टीम की ओर से बिग बॉस 18 में जाने को लेकर कुछ कन्फर्मेशन नहीं मिल पाई है।

Tags:    

Similar News