OMG! हॉस्पिटल में एडमिट हुईं Uorfi Javed, ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए वायरल हुई फोटो

Uorfi Javed Hospitalized: फैशन क्वीन उर्फी जावेद हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-04 10:08 GMT

Uorfi Javed Hospitalized (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Hospitalized: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को लेकर एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस को गहरा झटका लग सकता है। दरअसल उर्फी जावेद को लेकर खबर आई है कि वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं, जी हां!! उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटे नजर आ रहीं हैं। उर्फी की इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया है कि आखिरकार उर्फी जावेद को हुआ क्या है।

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं उर्फी जावेद

फैशन क्वीन उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से गायब हैं। नए साल के मौके पर फैंस इंतजार कर रहे थे कि उर्फी का कुछ नया क्रिएटिव अवतार जरूर देखने को मिलेगा, लेकिन उर्फी जावेद का एक भी पोस्ट सामने नहीं आया। जहां एक तरह पिछले चार दिन से यूजर्स उर्फी की नई तस्वीरों के इंतजार में बैठे हुए हैं, वहीं इसी बीच उर्फी की एक ऐसी तस्वीर सामने आई कि उसे देख फैंस शॉक्ड रह गए। दरअसल उस तस्वीर में उर्फी जावेद एक हॉस्पिटल में एडमिट नजर आ रहीं हैं, जिसमें वह बेहद कमजोर लग रहीं हैं। उर्फी की उस तस्वीर को देख लग रहा है कि उनकी तबियत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई है।


उर्फी जावेद ने खुद साझा की थी अपनी ये तस्वीर

अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद ने हॉस्पिटल से अपनी एक तस्वीर शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए। उर्फी ने खुद ही अपनी हॉस्पिटल वाली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की थी, लेकिन फिर तुरंत ने उन्होंने डिलीट भी कर दी। भले ही उर्फी ने अपनी ये तस्वीर डिलीट कर दी थी, लेकिन उनके फैंस ने मिनटों में ही इस तस्वीर को वायरल कर दिया था। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद हॉस्पिटल के बेड पर, हॉस्पिटल के कपड़ों में आंख बंद किए लेटी हुईं हैं, उन्होंने ऑक्सीजन मास्क लगाया हुआ है और अपने दोनों हाथों से विक्ट्री का साइन बनाया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके इस नए साल की शुरुआत कुछ इस तरह से हुई है।

Full View

फैंस जल्द ठीक होने की कर रहें दुआएं

उर्फी जावेद के हर पोस्ट की तरह ही उनकी ये तस्वीर भी पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है, जहां कुछ लोग उन्हें फिर ट्रोल कर रहें हैं, वहीं फैंस उनके हेल्थ को लेकर काफी परेशान हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें हैं। हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिरकार उर्फी जावेद को हुआ क्या है। 

Tags:    

Similar News