Sofia Ansari Bold Look: उफ ये अदाएं! आज से पहले कभी नहीं देखा होगा सोफिया का ये अंदाज

Sofia Ansari Bold Look: सोफिया अंसारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। आइए आपको ये तस्वीर दिखाते हैं।

Update: 2023-05-14 10:07 GMT
Sofia Ansari Photo (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari Bold Look: सोशल मीडिया सेंसेशन बनी चुकी सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, उनका ये बोल्ड अंदाज कभी-कभी उन पर भारी भी पर जाता है। जी हां, कई बार सोफिया के बोल्ड वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिए गए हैं। इस बीच सोफिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

सोफिया अंसारी ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सोफिया बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। फोटो में सोफिया ग्रीन कलर की बिकिनी में नजर आ रही थीं। सोफिया का ये लुक बेहद बोल्ड है, जिसें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सोफिया की तस्वीर पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

अब जैसे ही सोफिया ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आप सोफिया जी वाकई किसी दिन अपनी इन अदाओं से हमे मार दोगी।' तो किसी ने कमेंट किया, 'आपका ये लुक देखकर तो मैं मदहोश हो गया हूं।' एक ने कमेंट किया, 'आप रहती कहां हो मुझे बता दो। मैं आपसे मिलना चाहता हूं।' तो एक लिखा, 'मैं भी आपकी तरह हॉट बनना चाहती हूं।'

डिलीट हो चुका है सोफिया का बोल्ड वीडियो

जैसा की हमने आपको बताया की सोफिया के अकाउंट से उनका एक बोल्ड वीडियो डिलीट कर दिया गया था, जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही थीं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने ब्लैक बिकिन पहनी हुई थी, जो साफ नजर आ रही थी। वीडियो में सोफिया 'DJ Tommy' के गाने पर डांस करती नजर आ रही थी और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिख रही थीं।

Tags:    

Similar News