Sofia Ansari: सोफिया का ये वीडियो तो पक्का होगा डिलीट! बेशर्मी की हदें पार कर शेयर किया बोल्डनेस भरा पोस्ट

Sofia Ansari: सोफिया अंसारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Update: 2023-05-07 10:43 GMT

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अभी हाल ही में सोफिया का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही थीं, लेकिन शायद उनकी इस बोल्डनेस के कारण ही उनका ये वीडियो डिलीट कर दिया गया! लेकिन सोफिया रुकने वालो में से कहां हैं? तभी तो सोफिया ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक और बोल्ड वीडियो शेयर किया है। सोफिया का ये वीडियो देखकर तो यही लगता है कि यह भी बहुत जल्द डिलीट हो जाएगा।

सोफिया अंसारी का लेटेस्ट बोल्ड वीडियो

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया ब्लैक कलर के मिनी एंड ट्रांसपेरेंट स्कर्ट में नजर आ रही हैं और ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई है। इस आउटफिट में सोफिया कैमरे के सामने बेहद बोल्ड डांस करती दिख रही हैं। सोफिया का ये बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

सोफिया अंसारी के वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

अब जैसे ही सोफिया ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आप सोफिया जी वाकई किसी दिन अपनी इन अदाओं से हमे मार दोगी।' तो किसी ने कमेंट किया, 'आपका ये लुक देखकर तो मैं मदहोश हो गया हूं।' एक ने कमेंट किया, 'आप रहती कहां हो मुझे बता दो। मैं आपसे मिलना चाहता हूं।' तो एक लिखा, 'मैं भी आपकी तरह हॉट बनना चाहती हूं।'

डिलीट हो चुकी है सोफिया का बोल्ड वीडियो

जैसा की हमने आपको बताया की सोफिया के अकाउंट से उनका एक बोल्ड वीडियो डिलीट कर दिया गया है, जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही थीं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने ब्लैक बिकिन पहनी हुई थी, जो साफ नजर आ रही थी। वीडियो में सोफिया 'DJ Tommy' के गाने पर डांस करती नजर आ रही थी और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिख रही थीं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:    

Similar News