Sofia Ansari: कैमरे के सामने ही सोफिया उतारने लगी अपने कपड़े और फिर हुआ कुछ ऐसा की उड़ जाएंगे आपके होश

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने कपड़े उतारती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-05-06 07:35 GMT
Sofia Ansari Photos (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अभी हाल ही में सोफिया का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही थीं, लेकिन शायद उनकी इस बोल्डनेस के कारण ही उनका ये वीडियो डिलीट कर दिया गया! लेकिन सोफिया रुकने वालो में से कहां हैं? तभी तो सोफिया ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी बोल्डनेस देख किसी का भी पसीना छूट जाएगा।

सोफिया ने शेयर की अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सोफिया ब्लैक कलर के मिनी एंड ट्रांसपेरेंट स्कर्ट में नजर आ रही हैं और ऊपर उन्होंने ब्राउन कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है, जिसे वह कैमरे के सामने उतारती हुई दिख रही हैं। इन फोटोज में सोफिया एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दे रही हैं। सोफिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं, उनके फैंस को भी सोफिया का ये बोल्ड अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

फैंस को पसंद आया सोफिया का अंदाज

अब जैसे ही सोफिया ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आप सोफिया जी वाकई किसी दिन अपनी इन अदाओं से हमे मार दोगी।' तो किसी ने कमेंट किया, 'आपका ये लुक देखकर तो मैं मदहोश हो गया हूं।' एक ने कमेंट किया, 'आप रहती कहां हो मुझे बता दो। मैं आपसे मिलना चाहता हूं।' तो एक लिखा, 'मैं भी आपकी तरह हॉट बनना चाहती हूं।'

डिलीट हो चुका है सोफिया का बोल्ड वीडियो

जैसा की हमने आपको बताया की सोफिया के अकाउंट से उनका एक बोल्ड वीडियो डिलीट कर दिया गया है, जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया था।

इस वीडियो में सोफिया ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही थीं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने ब्लैक बिकिन पहनी हुई थी, जो साफ नजर आ रही थी। वीडियो में सोफिया 'DJ Tommy' के गाने पर डांस करती नजर आ रही थी और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिख रही थीं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:    

Similar News